×
विज्ञापन

Fatehpur Crime News: अपनी ही बेटी के अपहरण की साजिश रचने वाली माँ और उसका साथी गिरफ्तार।

विज्ञापन

फतेहपुर में एक माँ ने अपने विरोधियों को फसनाने के लिए अपने ही साथी के साथ अपनी बेटी के अपहरण की साजिश रच डाली। मास्टरमाइंड महिला और उसके साथ के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पढ़ें युगान्तर प्रवाह की सनसनीखेज वारदात की एक रिपोर्ट (Fatehpur Crime News Mother conspires with partner to kidnap her own Daughter Fatehpur UP News)

Fatehpur Crime News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में अपने विरोधियों को फसनाने के लिए एक माँ ने अपने ही साथी के साथ अपहरण की ऐसी साजिश रच दी जिसे सोंचकर आप दंग रह जाएंगे। मामला बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के जहानपुर का जहां कुसमा नाम की एक महिला ने अपने साथी विशाल श्रीवास्तव के साथ मिलकर अपनी आठ वर्षीय बेटी को अपहरण की साजिश में मोहरा बना लिया और खुद कोतवाली जाकर गांव के ही छोटू और किशन के ख़िलाफ़ अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। (Fatehpur Crime News Mother Conspiracy with Partner to Kidnap her Own Daughter Fatehpur UP News)

विज्ञापन
विज्ञापन

माँ ने कैसे रची अपहरण की दास्तां..क्या था पूरा मामला.?

बिंदकी कोतवाली के जहानपुर की रहने वाली कुसमा देवी पत्नी स्व0 नोखेलाल यादव अपने गांव के सहयोगी विशाल श्रीवास्तव के साथ मिलकर अपने विरोधी छोटू और किशन को फसाने के लिए एक साजिश रची। बताया जा रहा है कि एक दिन कुसमा की बेटी अपने पड़ोसी छोटू और किशन के घर से पैसे चुरा लिए थे जिसको लेकर छोटू और किशन ने कुसमा से इसकी शिकायत की थी। कुसमा के सहयोगी विशाल श्रीवास्तव से उन लोगों से पहले से रंजिश थी।इस घटना के बाद कुसमा और विशाल ने मिलकर अपहरण का प्लान बनाया और इसका मोहरा कुसमा की बेटी बनी।

जानकारी के अनुसार कुसमा और विशाल ने मासूम को ले जाकर कानपुर चकेरी के पास किसी के घर में छोड़ दिया और 17 मई को पूरे गांव में अपनी बेटी के गायब होने की बात फैला दी।कोतवाली पहुंची कुसमा ने अपने गांव के छोटू और किशन के ख़िलाफ़ अपहरण का मामला दर्ज करवा दिया। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए अपनी टीम और सर्विलांस सेल को तहकीकात के किए लगा दिया। दो दिन बाद पुलिस को सुराख मिलने लगे। इधर कुसमा देवी का कोतवाली में ड्रामा आए दिन चलता रहा। जानकारी के अनुसार पुलिस ने कई जगह छापेमारी की। लेकिन शुक्रवार को चकेरी थाने से बच्ची बरामद हो गई।

जब कुसमा और उसके सहयोगी विशाल को इसबारे में भनक लगी तो वो भगाने का प्रयास करने लगे। बिंदकी कोतवाली प्रभारी आशुतोष सिंह ने बताया कि पुलिस ने धड़पकड़ करते हुए बोलेरो गाड़ी सहित मास्टरमाइंड माँ कुसमा और उसके सहयोगी विशाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। (Fatehpur Crime News Mother Conspiracy with Partner to Kidnap her Own Daughter Fatehpur UP News)

ये भी पढ़ें- UP Panchayat Chunav Sapath: कोविड प्रोटोकॉल के तहत इसदिन ग्राम प्रधानों का होगा शपथ जान ले पूरी बात।

ये भी पढ़ें- Fatehpur News:फ़तेहपुर का टॉप टेन अपराधी शराब माफ़िया अमरजीत पुलिस के हत्थे चढ़ा।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।