oak public school

Fatehpur Crime News: अपनी ही बेटी के अपहरण की साजिश रचने वाली माँ और उसका साथी गिरफ्तार।

फतेहपुर में एक माँ ने अपने विरोधियों को फसनाने के लिए अपने ही साथी के साथ अपनी बेटी के अपहरण की साजिश रच डाली। मास्टरमाइंड महिला और उसके साथ के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पढ़ें युगान्तर प्रवाह की सनसनीखेज वारदात की एक रिपोर्ट (Fatehpur Crime News Mother conspires with partner to kidnap her own Daughter Fatehpur UP News)

Fatehpur Crime News: अपनी ही बेटी के अपहरण की साजिश रचने वाली माँ और उसका साथी गिरफ्तार।
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी माँ कुसमा और साथी विशाल

Fatehpur Crime News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में अपने विरोधियों को फसनाने के लिए एक माँ ने अपने ही साथी के साथ अपहरण की ऐसी साजिश रच दी जिसे सोंचकर आप दंग रह जाएंगे। मामला बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के जहानपुर का जहां कुसमा नाम की एक महिला ने अपने साथी विशाल श्रीवास्तव के साथ मिलकर अपनी आठ वर्षीय बेटी को अपहरण की साजिश में मोहरा बना लिया और खुद कोतवाली जाकर गांव के ही छोटू और किशन के ख़िलाफ़ अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। (Fatehpur Crime News Mother Conspiracy with Partner to Kidnap her Own Daughter Fatehpur UP News)

माँ ने कैसे रची अपहरण की दास्तां..क्या था पूरा मामला.?

बिंदकी कोतवाली के जहानपुर की रहने वाली कुसमा देवी पत्नी स्व0 नोखेलाल यादव अपने गांव के सहयोगी विशाल श्रीवास्तव के साथ मिलकर अपने विरोधी छोटू और किशन को फसाने के लिए एक साजिश रची। बताया जा रहा है कि एक दिन कुसमा की बेटी अपने पड़ोसी छोटू और किशन के घर से पैसे चुरा लिए थे जिसको लेकर छोटू और किशन ने कुसमा से इसकी शिकायत की थी। कुसमा के सहयोगी विशाल श्रीवास्तव से उन लोगों से पहले से रंजिश थी।इस घटना के बाद कुसमा और विशाल ने मिलकर अपहरण का प्लान बनाया और इसका मोहरा कुसमा की बेटी बनी।

जानकारी के अनुसार कुसमा और विशाल ने मासूम को ले जाकर कानपुर चकेरी के पास किसी के घर में छोड़ दिया और 17 मई को पूरे गांव में अपनी बेटी के गायब होने की बात फैला दी।कोतवाली पहुंची कुसमा ने अपने गांव के छोटू और किशन के ख़िलाफ़ अपहरण का मामला दर्ज करवा दिया। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए अपनी टीम और सर्विलांस सेल को तहकीकात के किए लगा दिया। दो दिन बाद पुलिस को सुराख मिलने लगे। इधर कुसमा देवी का कोतवाली में ड्रामा आए दिन चलता रहा। जानकारी के अनुसार पुलिस ने कई जगह छापेमारी की। लेकिन शुक्रवार को चकेरी थाने से बच्ची बरामद हो गई।

Read More: Fatehpur News: जब निषादराज के लिए करुणा निधान बन उठ गए सहस्त्र हांथ ! विलख रहे पिता के नेत्र से निकल रही थी अविरल धारा

जब कुसमा और उसके सहयोगी विशाल को इसबारे में भनक लगी तो वो भगाने का प्रयास करने लगे। बिंदकी कोतवाली प्रभारी आशुतोष सिंह ने बताया कि पुलिस ने धड़पकड़ करते हुए बोलेरो गाड़ी सहित मास्टरमाइंड माँ कुसमा और उसके सहयोगी विशाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। (Fatehpur Crime News Mother Conspiracy with Partner to Kidnap her Own Daughter Fatehpur UP News)

Read More: UP Board Result 2024 Intermediate Topper: यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा टॉपर ! फतेहपुर को मिला तीसरा स्थान

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Success Story: फतेहपुर की शिक्षामित्र का बेटा आशीष बाजपेयी IIT के लिए चयनित ! गणित में मिले 99 वें नंबर Fatehpur Success Story: फतेहपुर की शिक्षामित्र का बेटा आशीष बाजपेयी IIT के लिए चयनित ! गणित में मिले 99 वें नंबर
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) की शिक्षामित्र संगीता बाजपेयी और रिटायर्ड फौजी देवानंद बाजपेयी का बेटा आशीष बाजपेयी...
Recruitment In Uidai : यूआईडीएआई ने निकाली इन पदों पर भर्तियां ! आवेदन की प्रक्रिया होगी ऑफ़लाइन
Fatehpur News: फतेहपुर में शादी से पहले दुल्हन ने किया इनकार ! दोनों पक्षों में मचा हड़कंप
Realme Narzo 70 5G: रियलमी ने लांच किए दो और 5G स्मार्ट फोन ! कीमत और फीचर्स सुनकर उड़ जाएंगे होश
World Malariya Day 2024: जानिए क्यों मनाते हैं विश्व मलेरिया दिवस ! क्या हैं इस जानलेवा बीमारी के लक्षण और बचाव
Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल

Follow Us