×
विज्ञापन

Fatehpur Corona Updates: फ़तेहपुर में गांव से लेकर शहर तक कोरोनो का कहर जारी.इतने मरीज़ आए पॉजिटिव।

विज्ञापन

फ़तेहपुर में गांव से लेकर शहर तक लगातार कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा जिले के अधिकतर लोग बुख़ार खांसी और ज़ुखाम से पीड़ित हैं।जिले में क्या है कोरोनो संक्रमितों की रिपोर्ट जानते है?(Fatehpur Corona Updates)

Fatehpur Corona Updates: फ़तेहपुर में लगातार कोरोना के मरीज़ बढ़ रहे हैं।कोविड की दूसरी लहर ने जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया है। शुक्रवार को आई कोरोना रिपोर्ट में 148 लोगों पॉजिटिव आए हैं। जबकि एक्टिव केसों की संख्या 906 है। जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे(IAS Apurva Dubey)द्वारा जारी रिपोर्ट में शहर से लेकर गांव तक लोग शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- Corona Virus India: दुनिया में एक दिन में सर्वाधिक संक्रमण के मामले में भारत सबसे ऊपर।

विज्ञापन
विज्ञापन

क्या है गांवों में संक्रमण का कारण.?

जिले में होने वाले पंचायत चुनाव(Fatehpur Panchayat Chunav)को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों सर्वाधिक भीड़ देखी जा रही है जिसकी वज़ह से लोग अधिकतर संक्रमित हो रहें हैं। इसकी एक वज़ह और है कि अलग-अलग राज्यों से आ रहे प्रवासी मजदूरों के संपर्क में आने से भी लोग प्रभावित हो रहें।

news-details

आज की कोरोना रिपोर्ट

रिपोर्ट के आधार पर देखा जा सकता है कि लगभग गांवों के लोग संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। जानकारों की माने तो कुछ ऐसे गांव जहां हर घर में लोग तेज बुख़ार,खांसी और ज़ुखाम से पीड़ित हैं। सब्जी की दुकानों से ज्यादा लोग मेडिकल स्टोर पर दिखाई दे रहें हैं।इससे लोगों की बीमारी का अंदाजा लगाया जा सकता है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।