oak public school

यूपी:आंधी तूफ़ान ने मचाई तबाही करीब 15 लोगों की मौत!

बीती रात प्रदेश के अलग अलग हिस्सों में आये तूफ़ान और आंधी ने जमकर तबाही मचाई..जिससे करीब 15 लोगों की मौत हो गई..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

यूपी:आंधी तूफ़ान ने मचाई तबाही करीब 15 लोगों की मौत!
प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ: पिछले कई दिनों से भीषण गर्मी और चिलचिलाती धूप से परेशान लोगों को बुधवार को मौसम में आए बदलाव से कुछ राहत जरूर महसूस हुई।लेक़िन प्रदेश के कुछ जिलों में आई आंधी और तूफ़ान ने जमकर तबाही भी मचाई।

यह भी पढ़े:फतेहपुर-पुलिस अधीक्षक रमेश की युगान्तर प्रवाह से ख़ास बातचीत कहा-अपराधियों के बुरे दिन की शुरुआत हो गई है।

बुधवार को आए आंधी और तूफ़ान का कहर पूर्वांचल के कई जिलों में देखने को मिला। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थनगर में चार, देवरिया व अवध में तीन-तीन, बलिया में दो, आजमगढ़, कुशीनगर, महाराजगंज, लखीमपुर और पीलीभीत में एक-एक लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार इस आंधी तूफान में जान गवाने वाले लोगों के ऊपर कहीं पेड़ टूट के गिरा तो कहीं टीन शेड के उड़कर गिरने से जान चली गई औऱ कई जगह तो बिजली के खम्भे टूटकर लोगों के ऊपर गिर पड़े।

Read More: Upsc Vishal Dubey Success Story: हवलदार पिता का सपना पूरा कर बेटा बनेगा आईपीएस अफसर

गुरुवार को भी आंधी के साथ बारिश की संभावना...

Read More: Fatehpur Accident News: फतेहपुर में सड़क हादसे का शिकार हुए दो सगे भाई ! दुर्घटना में हुई मौत, घर में पसरा मातम

वैसे तो बुधवार को आंधी तूफ़ान का ज्यादा असर पूर्वांचल में ही देखने को मिला लेक़िन आसमान में बादल पूरे प्रदेश में छाए रहे।मौसम विभाग की माने तो दिल्ली एन सी आर समेत पूरे उत्तर भारत मे गुरुवार को भी लोगों को गर्मी से राहत रहेगी और तापमान में पिछले दिनों के मुकाबले गिरावट रहेगी जिससे गर्मी का असर कुछ कम होगा।गुरुवार को ज्यादातर जगहों पर आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश का भी अनुमान मौसम विभाग की तरफ़ से लगाया गया है।

Read More: Fatehpur Bindki News Video: फतेहपुर की पुलिस चौकी के अंदर दो पक्षों में मारपीट, जमकर चले लात घूंसे

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में शादी के चार दिन पहले युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो...
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध
Political Kavita: आने वाले हैं शिकारी मेरे गांव में Lyrics In Hindi ! Aane Wale Hai Shikari Mere Ganv Me
Fatehpur News: मजदूर के घर जन्मी सफलता ! आंक्षा ने बदली पेशानी की रेखाएं
Fatehpur News Today: फतेहपुर में करंट की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत, चार घायल, FCI गोदाम में पड़ रही थी स्लैब
UP Board Result 2024 Intermediate Topper: यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा टॉपर ! फतेहपुर को मिला तीसरा स्थान

Follow Us