×
विज्ञापन

फतेहपुर:दुकानों को खोलने के सम्बन्ध में आई नई गाइडलाइन..अब ऐसे खुलेंगी दुकानें..!

विज्ञापन

फतेहपुर में कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन ने दुकानों को खोलने के लिए डीएम ने गुरुवार को नई गाइडलाइन जारी की है..पढ़ें युगान्तर प्रवाह पर पूरी खबर..

फतेहपुर:ज़िले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर आम जन में दहशत फ़ैली है तो वहीं जिला प्रशासन के भी हाँथ पैर फूल गए हैं।संक्रमण का फ़ैलाव रुक जाए इसके लिए प्रशासन ने नए सिरे से सोचना शुरू कर दिया है।गुरुवार को डीएम और एसपी की अध्यक्षता में व्यापारियों संग बाजारों और दुकानों को खोलने के सम्बंध में बैठक हुई।

ये भी पढ़ें-कोरोना:फतेहपुर में कसता जा रहा है संक्रमण का शिंकज़ा..स्वास्थ्य कर्मी सहित चार नए पाज़िटिव..!

बैठक में यह निर्णय लिया गया कि सप्ताह में 04 दिन ही दुकाने खुलेंगी।हालांकि इसमें ये कहा गया है कि सोमवार, बुधवार को अपने दुकान के सड़क से खड़े होने के अनुरूप बांये हाथ की दिशा उत्तर-पूरब की सभी दुकाने एवं मंगलवार-शुक्रवार को दांयी ओर की दिशा पश्चिम-दक्षिण की सभी दुकाने खुलेंगी।साथ ही दुकानों के खुलने का समय प्रातः 10 बजे से सांय 05 बजे तक निर्धारित कर दिया गया है।कुल मिलाकर देखें तो अब दुकानें सप्ताह में दो दिन ही खुल पाएंगी।

ये भी पढ़ें-फतेहपुर:बिजली विभाग में कोरोना पाज़िटिव आने के बाद मचा हड़कम्प..40 कर्मियों के लिए गए सैम्पल..!

साप्ताहिक लेखा बन्दी के दिन समस्त दुकानें पूर्णतया बन्द रहेगी,इसके अलावा शासन से निर्धारित  शनिवार और रविवार को पूर्णतया लॉकडाउन जनपद में कड़ाई से पालन होगा।

जिलाधिकारी ने समस्त व्यापारियों से कहा कि कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए लॉकडाउन व साप्ताहिक लेखा बन्दी का अनुपालन किया जाय एवं दो गज की दूरी बनाये रखे और मास्क का प्रयोग करें।उन्होंने कहा कि आवश्यक हो तभी घरों से निकले अन्यथा घरों में रहे।इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी पप्पू गुप्ता, उपजिलाधिकारी सदर प्रमोद झा, क्षेत्राधिकारी नगर कपिल देव मिश्र सहित जिले के व्यापारी संगठनों के नेता मौजूद रहे।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।