×
विज्ञापन

फतेहपुर:जिओ उपभोक्ताओं की जेब में डाला जा रहा है डाका..डीज़ल चोरी से परेशान हुए लोग..!

विज्ञापन

इस वक़्त ज़िले के एक जिओ टॉवर के ज़्यादातर समय बन्द होने से उपभोक्ता परेशान हो गए हैं.बिजली जाने के बाद टावर को बन्द कर धड़ल्ले से डीज़ल चोरी की जा रही है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:टेलीकॉम कम्पनियां बेहतर नेटवर्किंग सुविधा देने का दावा करती हैं।लेकिन टावर को संचालित करने वाले कर्मचारियों के चलते ये दावे हवा हवाई साबित हो रहें हैं।मोबाइल सुविधा के लिए लोग महंगे रिचार्ज कराते हैं।लेकिन नेटवर्क न चलने की वजह से रिचार्ज का पैसा व्यर्थ जा रहा है।

ये भी पढ़े-मानवता शर्मसार हो गई है..गर्भवती हथिनी को खिलाया गया पटाखों से भरा अनानास..पानी में तड़प तड़प कर निकली जान..!

मामला हँसवा विकास खण्ड के टीसी गाँव में लगे टेलीकॉम कम्पनी जिओ के टॉवर का है।क़रीब साल भर पहले लगे इस टावर में शुरुआत में तो सब कुछ ठीक ठाक चला लेकिन बीते कुछ महीनों से टावर की सुविधा एकदम खराब हो गई है।वैसे तो टावर में आधुनिक सुविधाओं वाले जनरेटर की सुविधा उपलब्ध है जो लाइट जाने पर स्वतः ही चालू हो जाता है।लेकिन जनरेटर चलाने के लिए कम्पनी की तरफ़ से दिए जाने वाले डीज़ल को कर्मचारियों की तरफ़ से बेच लिया जा रहा है।जिसके चलते लाइट जाने के बाद टावर बन्द हो जाता है।

उपभोक्ताओं में रोष..

गाँव में जिओ का टॉवर लगने के बाद से ज्यादातर लोंगो ने नेटवर्क सुविधा अच्छी मिलेगी इस वजह से जिओ की सुविधा ले ली थी।लेकिन ख़राब नेटवर्क से अब लोग परेशान हो गए हैं।लोगों में कम्पनी के प्रति रोष हैं।ज्यादातर लोग अब जिओ से त्रस्त होकर सिम बदलने लगे हैं।

कम्पनी के सम्बंधित जेई से जब इस मामले में बात की गई तो उन्होंने कहा कि शिकायत मिली है।समस्या का जल्द ही समाधान कराया जाएगा।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।