×
विज्ञापन

फतेहपुर:सुबह से हो रही बारिश से किसानों के चेहरे मुरझाए..गेंहू की कटी फ़सल ख़राब होने का खतरा!

विज्ञापन

मंगलवार देर रात से अचानक हुआ मौसम में बदलाव किसानों की चिंता का कारण बना हुआ है..सुबह से हो रही बारिश से किसान परेशान हो गए हैं.. पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

फ़तेहपुर: मौसम ने ऐसे वक्त में करवट ली है जिस वक्त गेंहू की फसलों की कटाई चल रही है।मौसम में हुए इस परिवर्तन से किसानों के चेहरे उतरे हुए हैं।

ज़िले में बुधवार सुबह से हो रही रुक रुककर बारिश ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है।आपको बता दे कि इस वक़्त गेंहू की फसल पककर खेतों में खड़ी हुई है।साथ ही गेंहू की कटाई भी जोरो से चल रही है।ऐसे में यदि तेज बारिश हो जाती है तो गेंहू की कटी हुई फसल का खराब होना तय है।हालांकि अभी तेज बारिश तो नहीं हुई पर जिस तरीक़े से रुक रुककर बारिश हो रही है उससे किसान गेंहू की फ़सल को लेकर चिंतित हैं।

गर्मी से मिली बड़ी राहत...

पिछले तीन चार दिनों से गर्मी में आई तेजी से लोग परेशान थे।मंगलवार देर रात हुए मौसम के इस परिवर्तन से तापमान में आई गिरावट ने लोगों को गर्मी से राहत जरूर दिलाई है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।