×
विज्ञापन

UP:भाजपा नेता के गाँव में बनी गौशाला की दुर्दशा देख भड़के डीएम..जमकर लगाई फटकार..!

विज्ञापन

यूपी के फर्रुखाबाद में बनी एक गौशाला का बुधवार को डीएम मानवेन्द्र सिंह ने औचक निरीक्षण किया..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फर्रुखाबाद:बुधवार को जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह शमसाबाद के रमपुरा  में बने गौवंश आश्रय स्थल का औचक निरीक्षण करने पहुँच गए।डीएम के औचक निरीक्षण से कर्मचारियों में हड़कम्प मच गया।आश्रय स्थल में तमाम अव्यवस्थाएं देख जिलाधिकारी ने वहाँ कार्यरत कमर्चारियों को जमकर फटकार लगाई।

ये भी पढ़े-फर्रुखाबाद:सपा नेता ने कोरोना को लेकर सरकार की व्यवस्था औऱ जिला प्रशासन पर खड़े किए सवाल..!

सबसे ख़ास बात है कि यह गौशाला एक स्थानीय भाजपा नेता के गांव में बनी हुई है।डीएम ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्द व्यवस्थाएं दुरुस्त नहीं हुईं तो दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़े-फर्रुखाबाद:बग़ैर मास्क पहने घर से निकलने की सोच रहें हों तो सावधान हो जाएं..पुलिस ये कर रही है..!

निरीक्षण के दौरान एक टीन सेड का निर्माण कार्य बहुत ही खराब पाया गया।इस दौरान गायों के खाने के लिए भूसा भी गौशाला में नहीं मिला।मौके पर मौजूद गौपालक ने बताया कि मंगलीपुर में भूसा रखा है वहां से ही लाया जाता है।तहसीलदार कायमगंज को तत्काल मौके पर जाकर भूसा चेक कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के दिए निर्देश डीएम द्वारा दिए गए।निरीक्षण के दौरान पता चला कि इस गौशाला में 216 गोवंश रखे गए हैं।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी के अलावा तहसीलदार कायमगंज भूपाल सिंह राजस्व निरीक्षक, व अन्य लोग रहे मौजूद रहे।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।