×
विज्ञापन

फर्रुखाबाद:व्यापारी नेताओं का नगर आगमन पर हुआ जोरदार स्वागत..!

विज्ञापन

सोमवार को उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला अध्यक्ष के प्रथम बार नगर आगमन पर व्यापारियों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया..पढ़ें पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर..

फर्रुखाबाद:उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला अध्यक्ष का शमशाबाद नगर आगमन पर व्यापारियों ने जोरदार स्वागत किया।पुष्प वर्षा और फूलों की माला पहनाकर व्यापारियों ने दोनों व्यापारी नेताओं का स्वागत किया।

ये भी पढें-UP:गोरखपुर से बुरी खबर..रविवार को किडनैप हुए बच्चे का शव बरामद..बदमाशो ने माँगी थी एक करोड़ की फ़िरौती..!

बता दें कि उद्योग व्यापार  प्रतिनिधिमंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष कुंवर आसिफ अली खान और जिला अध्यक्ष मोहम्मद इज़हार खान का पद ग्रहण करने के बाद सोमवार को प्रथम बार नगर में आगमन हुआ था।दोनों के पहुँचने पर व्यापारियों में खुशी थी।दर्जनों व्यापारियों ने एकत्रित होकर दोनों पदाधिकारियों का भव्य स्वागत किया,पुष्प वर्षा कर के माला पहनाई और सभी को मिष्ठान वितरित किया।

जिला अध्यक्ष इज़हार खान का कहना था कि जो अभी तक व्यापारियों से अन्य गुटों द्वारा लूट घसूट  की जा रही है,यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। किसी भी दुकानदार व्यवसाई व्यापारी को कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा।उन्होंने कहा कि व्यापारियों की पूर्णतया मदद के लिए हर समय तैयार हैं।

ये भी पढें-UP:कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू फ़िर हुए गिरफ्तार..!

इस मौक़े पर प्रदेश उपाध्यक्ष कुँo आसिफ़ अली खान  
जिला अध्यक्ष मोहम्मद इज़हार खान के अलावा
मोहम्मद अक़बर  खान ,हसीब खान,सरबर अंसारी ,अनस खान लालमियाँ ,सलमान अहमद, मुईन खान ,शारिक ,आरिफ,अमन शर्मा ,शिवम कुमार, विशाल देव शाहिल श्रीवास्तव,प्रयाशु सैनी,शिबानन्द ,आयुष ,आदि व्यापारीगण मौजूद रहे।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।