×
विज्ञापन

कोरोना:फर्रुखाबाद में भी कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार..आंकड़ा 20 के पार..जिला प्रशासन हुआ सख़्त..!

विज्ञापन

8 मई तक एक भी मरीज़ न होने के चलते राहत की सांस ले रहा रहा फर्रुखाबाद अब धीरे धीरे संक्रमण के चपेट में आता जा रहा है..यहाँ कोरोना के कुल 22 मामले हो चुके हैं..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फर्रूखाबाद:जनपद में कोरोना का संक्रमण काफी तेज़ गति से फैलता जा रहा है।8 मई तक जनपद में कोरोना का एक भी मरीज नहीं था।9 मई को जनपद के कस्बा शमशाबाद निवासी मुंबई से लौटे एक व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पाज़िटिव आई।इसके बाद लगातार ज़िले में आ रहे प्रवासियों के चलते संक्रमण का ग्राफ़ रोज़ बढ़ता ही जा रहा है।

ये भी पढ़े-फर्रुखाबाद:आबकारी और पुलिस की संयुक्त छापेमारी से हड़कम्प..धड़ल्ले से चल रहा था अवैध शराब बनाने का धंधा..!

गुरुवार को ज़िले दो और कोरोना संक्रमित मिलने से कुल संक्रमितों की संख्या 22 हो गयी है।दोनों  संक्रमित शहर क्षेत्र में मिलने से शहरवासियों में हड़कम्प मच गया है।

जानकारी के अनुसार  भीकमपुरा निवासी एक व्यक्ति व गुदड़ी पक्का पुल निवासी एक व्यक्ति संक्रमित मिले हैं।ये दोनों मुंबई से लौटे थे।17 मई को इनके सैम्पल जांच हेतु भेजे गए थे जिनकी रिपोर्ट गुरुवार को पाजिटिव प्राप्त हुई है।जिला प्रशासन ने संक्रमित युवको के घर को नगर पालिका द्वारा प्रसासन की मौजूदगी में सेनेटाइज कराया है।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में पाँच और नए संक्रमित मिले..कुल संख्या पहुँची 29..!

फिलहाल दोनो कोविड 19 हॉस्पिटल में तब्दील सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गजनेर सर्बनखेड़ा कानपुर देहात इलाज़ के लिए भेज दिए गए हैं।जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने दो नए मरीजो की पुष्टि करते हुए कहा कि हम हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार है जनपद वासी लॉकडाउन का पालन करें और सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखें।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।