oak public school

Kanpur Abhijeet Sanga: कानपुर पुलिस पर अचानक भड़क उठे विधायक अभिजीत सांगा,वीडियो हुआ वायरल

कानपुर से बीजेपी विधायक अभिजीत सांगा ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह थाना प्रभारी को फटकार लगाते हुए दिखाई दे रहे है, जानिए आप भी आखिर विधायक जी ने क्यों थाना प्रभारी को फटकार लगाई .

Kanpur Abhijeet Sanga: कानपुर पुलिस पर अचानक भड़क उठे विधायक अभिजीत सांगा,वीडियो हुआ वायरल
बीजेपी एमएलए अभिजीत सांगा,कानपुर

हाईलाइट्स

  • कानपुर में बीजेपी विधायक अभिजीत सांगा का कानपुर पुलिस को फटकार लगाते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • विधायक सांगा ने उठाये पुलिस की कार्यशैली पर सवाल
  • थानेदार से कहा मैं लूट जैसी गंदगी नही होने दूंगा

BJP MLA Abhijit Sanga reprimanded the inspector : कानपुर की बिठूर विधानसभा से विधायक अभिजीत सिंह सांगा हमेशा अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं. उनके पास युवाओ की अच्छी टीम भी है, उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसपर वे साढ़ प्रभारी को फटकार लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं, पुलिस पर आरोप है कि दो भाइयों से 50 हज़ार रुपये ऐंठ लिए और एफआर लगा दी गई जिसपर विधायक ने तत्काल फोन कर थानेदार को फटकार लगाई और चेतावनी दी कि आप करा लें तो ठीक नही तो मैं जनता के साथ थाने में बैठूंगा.

 

योगी जी ईमानदारी की बात कर रहे और आप लोग लूट मचा रखे है

दरअसल कानपुर से बीजेपी के अभिजीत सिंह सांगा बिठूर विधानसभा सीट से विधायक हैं,उनका साढ़ प्रभारी को फोन करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंनेपुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं और लूट के गम्भीर आरोप लगाएं है, वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक साढ़ थाना प्रभारी को फोन कर जमकर फटकार लगा रहे हैं.

Read More: Fatehpur News Today: फतेहपुर में भाजपा नेता समेत दस के खिलाफ़ मुकदमा ! कोर्ट के आदेश पर कार्रवाई

वायरल वीडियो में विधायक सांगा ने फोन पर साढ़ प्रभारी से कहा कि आप का कंट्रोल नहीं है,लूट मची हुई है ,आप करा पाएं तो करा लें वरना में जनता के साथ थाने में बैठूंगा ,क्या दो भाई लूट कर सकते है एक दरोगा ने दो सगे भाइयों पर लूट का मुकदमा लिखा दिया और उनसे 50 हज़ार रुपये ऐंठकर एफआर लगा दी, किसतरह की पुलिसिंग कर रहे है आप लोग,जनता मुझसे पूछ रही है मैं क्या जवाब दूं,

Read More: Fatehpur Teacher News: फतेहपुर में शिक्षिका की मौत ! ट्रक की टक्कर से हुआ हादसा, LIC एजेंट की बेटी थी स्वाती

सरकार है हमारी इसका मतलब यह नहीं कि आपको लूट का लाइसेंस दे देंगे योगी जी ईमानदारी की बात कर रहे है और आप लोग लूट मचाएं है यह कतई बर्दाश्त नही होगा मैं यह गंदगी नही होने दूंगा ,आप देख लें अन्यथा हम खुद थाने में बैठेंगे ,फिलहाल यह वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है और चारो तरफ पुलिस की किरकिरी हो रही है.

Read More: Crime In Fatehpur: फतेहपुर में ईद के दिन खूनी खेल ! मटन की दुकान में शेर अली के सीने पर कई वार

फिलहाल एमएलए अभिजीत सांगा का यह वीडियो इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और चारो तरफ पुलिस की किरकिरी हो रही है. वही वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है जहां पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. 

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जी को भगवान शिव यानी रुद्र का 11वां अवतार कहा जाता है. साल 2024...
Political Kavita: आने वाले हैं शिकारी मेरे गांव में Lyrics In Hindi ! Aane Wale Hai Shikari Mere Ganv Me
Fatehpur News: मजदूर के घर जन्मी सफलता ! आंक्षा ने बदली पेशानी की रेखाएं
Fatehpur News Today: फतेहपुर में करंट की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत, चार घायल, FCI गोदाम में पड़ रही थी स्लैब
UP Board Result 2024 Intermediate Topper: यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा टॉपर ! फतेहपुर को मिला तीसरा स्थान
UP Board Result 2024 High School Topper: यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में ये रहे टॉपर ! फतेहपुर में इन्होंने मारी बाजी
Fatehpur Local News: मौत बांट रहे हैं फतेहपुर के नर्सिंग होम ! धृतराष्ट्र बना स्वास्थ्य विभाग

Follow Us