Jharkhand News : अजब-गजब ! जब एम्बुलेंस से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा,फिर हुआ ये

झारखंड में जिस तरह से एक दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के दरवाजे पहुंचा, वो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल दूल्हा एम्बुलेंस से जब पहुंचा तो उसे देखकर वधू पक्ष के लोग दंग रह गए. पूरी शादी स्ट्रेचर पर बैठकर ही सम्पादित की गई जिसके बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को ब्याह कर ले गया.

Jharkhand News : अजब-गजब ! जब एम्बुलेंस से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा,फिर हुआ ये
झारखंड में अनोखी शादी एम्बुलेंस से आया दूल्हा, वाया सोशल मीडिया

हाईलाइट्स

  • झारखंड के पलूमा में अजब गजब शादी,एम्बुलेंस से पहुंचा दूल्हा
  • एम्बुलेंस से बारात लेकर पहुंचा दुल्हा, स्ट्रेचर पर लिए 7 फेरे
  • सड़क दुर्घटना का हो गया था शिकार, जिसके बाद लिए अहम निर्णय,लोग कर रहे वाह-वाह

Groom taking wedding procession from ambulance : आजकल शादियों में बड़े ही  लोग धूमधाम से इंतजाम करते हैं. क्या आपने कभी सुना है कि दूल्हा वधू पक्ष के दरवाजे एंबुलेंस से भी पहुंच सकता है झारखंड में ऐसा ही वाक्या सामने आया है .यहां दूल्हा एंबुलेंस से वधू पक्ष के दरवाजे पहुंचा सारी रस्में स्ट्रेचर पर निभाई और दुल्हन को ब्याह कर ले गया एंबुलेंस से बारात लेकर आया दूल्हा इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है.

अनोखी शादी बनी चर्चा का विषय

झारखंड के पलामू में एक अनोखी शादी इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है .दरअसल दूल्हा एंबुलेंस से बारात लेकर पहुंचा तो वधू पक्ष के लोग देख दंग रह गए .जिसके बाद तरह-तरह की बातें होने लगी.हालांकि इस दरमियां पूरी शादी की रस्में रीति रिवाज के साथ हुईं, और दूल्हा दुल्हन को अपने साथ ब्याह कर ले गया.

दूल्हे का हुआ था एक्सीडेंट

Read More: AmarNath Yatra Registration 2024: अमरनाथ यात्रा के लिए कैसे करें रजिस्ट्रेशन ! जान लीजिए पूरे नियम

बताया जा रहा है झारखंड के कांडी गांव निवासी चंद्रेश का विवाह पानेरी की प्रेरणा से 25 जून को तय हुआ था. शादी से कुछ दिन पहले ही दूल्हे का एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उसके कूल्हे और पैर में चोट आ गई थी.शादी नजदीक होने के बाद परिजनों ने और रिश्तेदारों ने शादी को आगे बढ़ाने की बात कही थी. लेकिन दूल्हे ने परिजनों द्वारा शादी में इतना खर्चा हो जाने पर उसने तय दिन पर ही शादी करने का निर्णय लिया. जिसके बाद दूल्हा सीधे अस्पताल से सज धज कर एंबुलेंस में बैठकर बारात लेकर वधू पक्ष के दरवाजे पहुंचा.

Read More: Govinda Joins Shiv Sena: फ़िल्म स्टार गोविंदा एकनाथ शिंदे शिवसेना पार्टी में हुए शामिल ! क्या लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

सभी ने की दूल्हे की तारीफ

Read More: Upsc Topper Donuru Ananya Reddy Success story: यूपीएससी में ऑल इंडिया रैंक 3 हासिल करने वाली डोनुरू अनन्या रेड्डी की सफलता की कहानी ! क्रिकेटर विराट कोहली से है प्रभावित

एंबुलेंस से आये दूल्हा को देख सभी दंग रह गए और तरह-तरह की बात भी करने लगे .लेकिन कुछ लोगों ने दूल्हे के फैसले का सम्मान करते हुए कहा कि यह एक अच्छा निर्णय है .एंबुलेंस से पहुंचे दूल्हे इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है.फिर स्ट्रेचर पर ही अपनी दुल्हन के साथ सात फेरे भी लिए और अपनी दुल्हन को ब्याह कर ले गया.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में बीघापुर CO के पद पर तैनात रहे प्रमोटी पीपीएस अधिकारी कृपाशंकर कनौजिया...
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

Follow Us