Jharkhand News : अजब-गजब ! जब एम्बुलेंस से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा,फिर हुआ ये

झारखंड में जिस तरह से एक दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के दरवाजे पहुंचा, वो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल दूल्हा एम्बुलेंस से जब पहुंचा तो उसे देखकर वधू पक्ष के लोग दंग रह गए. पूरी शादी स्ट्रेचर पर बैठकर ही सम्पादित की गई जिसके बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को ब्याह कर ले गया.

Jharkhand News : अजब-गजब ! जब एम्बुलेंस से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा,फिर हुआ ये
झारखंड में अनोखी शादी एम्बुलेंस से आया दूल्हा, वाया सोशल मीडिया

हाईलाइट्स

  • झारखंड के पलूमा में अजब गजब शादी,एम्बुलेंस से पहुंचा दूल्हा
  • एम्बुलेंस से बारात लेकर पहुंचा दुल्हा, स्ट्रेचर पर लिए 7 फेरे
  • सड़क दुर्घटना का हो गया था शिकार, जिसके बाद लिए अहम निर्णय,लोग कर रहे वाह-वाह

Groom taking wedding procession from ambulance : आजकल शादियों में बड़े ही  लोग धूमधाम से इंतजाम करते हैं. क्या आपने कभी सुना है कि दूल्हा वधू पक्ष के दरवाजे एंबुलेंस से भी पहुंच सकता है झारखंड में ऐसा ही वाक्या सामने आया है .यहां दूल्हा एंबुलेंस से वधू पक्ष के दरवाजे पहुंचा सारी रस्में स्ट्रेचर पर निभाई और दुल्हन को ब्याह कर ले गया एंबुलेंस से बारात लेकर आया दूल्हा इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है.

अनोखी शादी बनी चर्चा का विषय

झारखंड के पलामू में एक अनोखी शादी इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है .दरअसल दूल्हा एंबुलेंस से बारात लेकर पहुंचा तो वधू पक्ष के लोग देख दंग रह गए .जिसके बाद तरह-तरह की बातें होने लगी.हालांकि इस दरमियां पूरी शादी की रस्में रीति रिवाज के साथ हुईं, और दूल्हा दुल्हन को अपने साथ ब्याह कर ले गया.

दूल्हे का हुआ था एक्सीडेंट

Read More: Train Run Without Driver: अजब-गजब ट्रेन ! बिना ड्राइवर के ही 70 से 80 किलोमीटर की रफ़्तार से दौड़ती रही ट्रेन, जानिए कैसे रोकी गई?

बताया जा रहा है झारखंड के कांडी गांव निवासी चंद्रेश का विवाह पानेरी की प्रेरणा से 25 जून को तय हुआ था. शादी से कुछ दिन पहले ही दूल्हे का एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उसके कूल्हे और पैर में चोट आ गई थी.शादी नजदीक होने के बाद परिजनों ने और रिश्तेदारों ने शादी को आगे बढ़ाने की बात कही थी. लेकिन दूल्हे ने परिजनों द्वारा शादी में इतना खर्चा हो जाने पर उसने तय दिन पर ही शादी करने का निर्णय लिया. जिसके बाद दूल्हा सीधे अस्पताल से सज धज कर एंबुलेंस में बैठकर बारात लेकर वधू पक्ष के दरवाजे पहुंचा.

Read More: LIC Aadhar Shila Plan: क्या है एलआईसी की आधारशिला स्कीम ! कैसे करेगी काम

सभी ने की दूल्हे की तारीफ

Read More: Interim Budget 2024: संसद में कल वित्त मंत्री पेश करेंगी अंतरिम बजट ! क्या है भारत के बजट का इतिहास? आम बजट और अंतरिम बजट के अंतर को जानिए

एंबुलेंस से आये दूल्हा को देख सभी दंग रह गए और तरह-तरह की बात भी करने लगे .लेकिन कुछ लोगों ने दूल्हे के फैसले का सम्मान करते हुए कहा कि यह एक अच्छा निर्णय है .एंबुलेंस से पहुंचे दूल्हे इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है.फिर स्ट्रेचर पर ही अपनी दुल्हन के साथ सात फेरे भी लिए और अपनी दुल्हन को ब्याह कर ले गया.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी
पेपर लीक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब यूपी बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक का मामला...
Anant Ambani-Radhika Pre Wedding: अनन्त अम्बानी-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में दुनिया भर से दिग्गजों का आना हुआ शुरू ! जानिए कौन-कौन हस्तियां हो रही इस भव्य समारोह में शामिल
Banshidhar Tobacco Company IT Raid: तम्बाकू कम्पनी के कानपुर समेत कई ठिकानों पर IT की रेड ! दिल्ली-गुजरात में भी छापेमारी, क्या-क्या मिला?
Mahashivratri Kab Hai 2024: कब हैं 'महाशिवरात्रि' का महापर्व? क्या है इसके पीछे की कहानी, जानिए पौराणिक महत्व
March Muhurat 2024: विवाह-गृह प्रवेश व मुंडन संस्कार के जान लीजिए मार्च माह के शुभ मुहूर्त और तिथि
Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
Cardiac Arrest Treatment: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत

Follow Us