कोरोना:जमातियों ने तेज़ी से बढ़ाई भारत में मरीजों की संख्या..अकेले यूपी में 47 जमाती कोरोना पॉजिटिव..24 जिलों में बढ़ रहा संक्रमण का ख़तरा..!

भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में अब तेज़ गति से बढ़ोतरी जारी है..जो देश के लिए संकट का कारण बन रही है..शनिवार सुबह तक के आंकड़े क्या कहते हैं..पढ़े युगान्तर प्रवाह पर।

कोरोना:जमातियों ने तेज़ी से बढ़ाई भारत में मरीजों की संख्या..अकेले यूपी में 47 जमाती कोरोना पॉजिटिव..24 जिलों में बढ़ रहा संक्रमण का ख़तरा..!
corona virus तब्लीगी जमात।फ़ोटो फ़ाइल-गूगल

लखनऊ:निजामुद्दीन मरकज़ के तब्लीगी जमात से फूटा कोरोना बम अब देश के लिए बड़ा संकट बनता जा रहा है।पिछले तीन दिनों में जिस तरीक़े से भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ी है।वह काफ़ी चिंताजनक है।corona virus nizamuddin makaz

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में भी मंडराया ख़तरा..तब्लीगी ज़मात के मरकज़ में शामिल हुए थे यहां के लोग..तलाश जारी..!

पूरे देश की बात करें तो शनिवार सुबह तक देश में संक्रमण के शिकार हुए मरीज़ो की कुल संख्या 3084 पहुंच गई है।जिनमें से 183 लोग ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं।और 68 लोगों की मौत हो चुकी है।जबकि शेष 2833 लोगों का देश भर के अलग अलग अस्पतालों में इलाज़ चल रहा है।

बात करें तब्लीगी जमात में शामिल लोगों की तो कुल कोरोना संक्रमित मरीज़ो में 647 जमात से जुड़े जमाती हैं।यह आंकड़ा शुक्रवार देर रात का है।

Read More: Arvind Kejriwal News: तिहाड़ भेजे गए अरविंद केजरीवाल ! कहा प्रधानमंत्री जो कर रहे ठीक नहीं, पत्नी सुनीता ने कहा जनता देगी जवाब

ये भी पढ़े-UP:फतेहपुर में लंच पैकेट, राहत सामग्री आदि बांटने पर तत्काल प्रभाव से लगी रोक..अब इस तरह कर सकतें हैं गरीबों की मदद..!

Read More: Upsc Topper Donuru Ananya Reddy Success story: यूपीएससी में ऑल इंडिया रैंक 3 हासिल करने वाली डोनुरू अनन्या रेड्डी की सफलता की कहानी ! क्रिकेटर विराट कोहली से है प्रभावित

यूपी में शुक्रवार को कुल 48 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ निकले जिसमें 47 निजामुद्दीन मरकज़ की तब्लीगी जमात से जुड़े लोग हैं।उत्तर प्रदेश में कुल कोरोना संक्रमित मरीज़ो की संख्या तेज़ी से बढ़कर 174 पहुंच गई है।और अब तक प्रदेश में कोरोना के चलते दो लोगों की जान जा चुकी है।

Read More: SBI Share 1994 In Hindi: दादा ने कभी खरीदे थे 500 रुपये के शेयर ! 30 वर्ष बाद पोते को सफाई के दौरान मिला, अब रिटर्न देख उड़ गए होश

जमातियों के चलते यूपी के 24 जिलों में संक्रमण का ख़तरा तेज़ी से बढ़ता जा रहा है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक कलयुगी पिता पर उसकी ही...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

Follow Us