Banda News In Hindi

उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू.. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रहने वाले एक फूफा ने अपनी बांदा (Banda) वाली भतीजी से कड़ा धाम में शादी कर ली. मौके पर पहुंची पत्नी ने भाइयों के साथ मिलकर लात घूंसों से जमकर पिटाई कर दी.
Read More...
क्राइम 

Banda News In Hindi: बेटे की बारात लेकर जिस गाड़ी से गया पिता ! विदाई के दौरान वही कार बनी पिता के लिए काल, दर्दनाक मौत

Banda News In Hindi: बेटे की बारात लेकर जिस गाड़ी से गया पिता ! विदाई के दौरान वही कार बनी पिता के लिए काल, दर्दनाक मौत यूपी (Up) के बांदा (Banda) से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर सभी की आंखें नम हो गई. यहां पर एक पिता (Father) जिस कार से अपने बेटे की बारात (Barat) लेकर बहु को विदा कर लाने गए थे उसी कार से कुचलकर उनकी मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई और बिना दुल्हन के ही बारात वापस (Marriage Procession) लौट गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश 

Uppsc Topper Anand Rajput Success Story: इंटरव्यू के ठीक एक दिन पहले पिता की हो गयी थी मौत ! फिर पिता के सपने याद आए और बेटे ने इंटरव्यू किया क्रैक, प्रदेश में आयी 30 वीं रैंक

Uppsc Topper Anand Rajput Success Story: इंटरव्यू के ठीक एक दिन पहले पिता की हो गयी थी मौत ! फिर पिता के सपने याद आए और बेटे ने इंटरव्यू किया क्रैक, प्रदेश में आयी 30 वीं रैंक यूपीपीएससी पीसीएस 2023 (Uppsc Pcs 2023) का परिणाम जारी हो चुका है, तमाम अभ्यर्थियों के कड़े संघर्ष के बाद मिली सफलता की कहानी (Success Story) हमारी टीम आपको बता रही हैं. बांदा से एक ऐसे ही होनहार बेटे की कहानी सामने आई है, जिसे सुनने के बाद हर कोई भावुक (Emotional) हो उठा. कड़ी मेहनत के बल पर इस बेटे ने प्रदेश में 30 वीं रैंक लाकर जिले और परिजनों का मान बढ़ाया है.
Read More...