थरियांव थाना

उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Crime In Fatehpur: फतेहपुर में बाइक सवार बदमाशों से दहला जनपद ! बीसी संचालक को मारी गोली, 72 घंटे के अंदर तीसरी घटना

Crime In Fatehpur: फतेहपुर में बाइक सवार बदमाशों से दहला जनपद ! बीसी संचालक को मारी गोली, 72 घंटे के अंदर तीसरी घटना उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में नकाबपोश बदमाशों के कहर से जनपद थर्रा उठा है. एक और बीसी संचालक के साथ लूट की घटना हुई है. 72 घंटे के अंदर घटित तीसरी घटना में पुलिस के हांथ अब तक खाली हैं. ताज़ा मामला थरियांव (Thariyaon) थाना क्षेत्र का है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Crime In Fatehpur: फतेहपुर में ईद के दिन खूनी खेल ! मटन की दुकान में शेर अली के सीने पर कई वार

Crime In Fatehpur: फतेहपुर में ईद के दिन खूनी खेल ! मटन की दुकान में शेर अली के सीने पर कई वार उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में ईद (Eid) के दिन दिनदहाड़े खूनी खेल से इलाके में हड़कंप मच गया. थरियांव (thariyaon) थाना क्षेत्र के कस्बे में मटन की दुकान पर शेर अली के सीने पर आरोपी चमन ने चाकू से वार करते हुए मौत के घाट उतार दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजा लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Sadak Hadsa: फतेहपुर में बस पलटने से बड़ा हादसा ! 60 लोग घायल, दिल्ली से बिहार जा रहे थे यात्री

Fatehpur Sadak Hadsa: फतेहपुर में बस पलटने से बड़ा हादसा ! 60 लोग घायल, दिल्ली से बिहार जा रहे थे यात्री उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में टूरिस्ट बस पलटने से बड़ा हादसा हो गया है. बस में करीब 102 यात्री सवार थे जिनमें से करीब 60 लोग घायल हुए हैं. गंभीर रूप से घायल 25 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर रही है. घटना थरियांव थाना क्षेत्र के देहुली मोड़ कानपुर प्रयागराज के नेशनल हाईवे की है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News In hindi: फतेहपुर में नशेड़ी दूल्हे का गजब डांस ! सुबह नशा हुआ हिरन तो सब लुट चुका था, दुल्हन ने शादी से किया इनकार

Fatehpur News In hindi: फतेहपुर में नशेड़ी दूल्हे का गजब डांस ! सुबह नशा हुआ हिरन तो सब लुट चुका था, दुल्हन ने शादी से किया इनकार उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में अगवानी के दौरान नशे में धुत दूल्हा इतना नाचा की दुल्हन के घर के सामने धड़ाम से गिरा. दूल्हे को नशे में देख दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. बारात थरियांव थाने के ख्वाजीपुर सेमरइया गई थी.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Ramroop Case: फतेहपुर में थाना प्रभारी सहित कई पुलिस कर्मियों पर FIR ! युवक ने की थी आत्महत्या

Fatehpur Ramroop Case: फतेहपुर में थाना प्रभारी सहित कई पुलिस कर्मियों पर FIR ! युवक ने की थी आत्महत्या उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में पुलिस प्रताड़ना से तंग युवक की आत्महत्या मामले में तत्कालीन थाना प्रभारी थरियांव सहित हसवा चौकी के पुलिस कर्मियों पर FIR दर्ज की कई है. मृतक के पिता और परिजनों सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने न्याय की मांग करते हुए जिले में प्रदर्शन किया था.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में चौदह बीघा जमीन की खातिर बहनों के जान के दुश्मन बने चचेरे भाई, पुलिस की भूमिका संदिग्ध

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में चौदह बीघा जमीन की खातिर बहनों के जान के दुश्मन बने चचेरे भाई, पुलिस की भूमिका संदिग्ध Fatehpur Crime News: फतेहपुर में चौदह बीघा जमीन के लालच में चचेरे भाइयों ने बहनों के साथ जालिमो जैसा बर्ताव करते हुए लात-घूसों से उनकी पिटाई कर दी, यही नहीं दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग भी करी और उन दोनों को मरणासन अवस्था में छोड़कर मौके से भाग निकले. दोनों सगी बहनों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. पूरे मामले में पुलिस की भूमिका संदिग्ध है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस और प्रतिबंधित पशु तस्करों में मुठभेड़ ! उन्नाव के बांगरमऊ से बिहार जा रहा था कंटेनर

Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस और प्रतिबंधित पशु तस्करों में मुठभेड़ ! उन्नाव के बांगरमऊ से बिहार जा रहा था कंटेनर Fatehpur Unnao News: फतेहपुर में पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ में दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन अन्य लोग मौके से फरार हो गए हैं. एक मुठभेड़ में घायल तस्कर के पैर में गोली लगी है जिसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. पशु तस्कर उन्नाव (Unnao) के बांगरमऊ (Bangarmau) से बिहार कंटेनर में ले जा रहे थे पशुओं को
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Road Accident In Fatehpur: फतेहपुर में बाइक सवार युवकों की दर्दनाक मौत ! गांव में चल रही थी रामलीला

Road Accident In Fatehpur: फतेहपुर में बाइक सवार युवकों की दर्दनाक मौत ! गांव में चल रही थी रामलीला यूपी के फतेहपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई मामला थरियांव थाना क्षेत्र के असोथर रोड का है जहां बीती रात तेज रफ़्तार फोर व्हीलर ने घटना को अंजाम दिया.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Accident: दिल्ली से वाराणसी जा रही बस हादसे का शिकार 44 यात्री सवार थे, ड्राइवर की गलती से हुई घटना

Fatehpur Accident: दिल्ली से वाराणसी जा रही बस हादसे का शिकार 44 यात्री सवार थे, ड्राइवर की गलती से हुई घटना यूपी के फतेहपुर में यात्रियों से भरी बस अचानक हादसे का शिकार हो गई. बस दिल्ली से बनारस जा रही थी और उसमें 44 यात्री सवार थे घटना थरियांव थाना क्षेत्र के उसरैना के पास की है.
Read More...