कल स्कूल की छुट्टी है या नहीं

उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

School Closed In Fatehpur Today: यूपी के फतेहपुर में सर्दी और गलन के चलते बंद हुए स्कूल ! जानिए DM C Indumati का आदेश

School Closed In Fatehpur Today: यूपी के फतेहपुर में सर्दी और गलन के चलते बंद हुए स्कूल ! जानिए DM C Indumati का आदेश उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में लगातार हो रही ठंड और गलन को देखते हुए डीएम सी इंदुमती (IAS C Indumati) ने स्कूलों की छुट्टियों को आगे बढ़ाते हुए 18 जनवरी से 20 जनवरी तक अवकाश घोषित कर दिया गया है. अब प्री नर्सरी से कक्षा 8 तक के विद्यालयों (School Closed) को 20 जनवरी तक बंद कर दिया गया है
Read More...
कानपुर 

Kanpur School Closed News: ठंड से हाल बेहाल ! कानपुर के स्कूलों में बढ़ाया गया अवकाश, जानिए कबतक रहेंगे बंद

Kanpur School Closed News: ठंड से हाल बेहाल ! कानपुर के स्कूलों में बढ़ाया गया अवकाश, जानिए कबतक रहेंगे बंद शीतलहर (Cold Wave) के प्रकोप से यूपी बेहाल है. ठंड का आलम यह है कि ठंड की रफ्तार एकदम से बढ़ती ही जा रही है. कानपुर (Kanpur) जिला प्रशासन बढ़ती ठंड को लेकर रैन बसेरों (Night Shelters) का निरीक्षण कर रहा है. जिससे कोई खुले में न सो सके. कानपुर की ठंड से शहरवासी बेहाल हैं, जिलाधिकारी ने शीतलहर को देखते हुए प्ले ग्रुप से कक्षा 8 तक के स्कूलों में अवकाश की अवधि बढ़ा दी है. अब विद्यालय 20 जनवरी तक बंद रहेंगे.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

UP Fatehpur School Closed News: यूपी के फतेहपुर में शीतलहर के चलते बंद हुए स्कूल, जानिए बीएसए ने क्या दिया आदेश

UP Fatehpur School Closed News: यूपी के फतेहपुर में शीतलहर के चलते बंद हुए स्कूल, जानिए बीएसए ने क्या दिया आदेश यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) में लगातार हो रही सर्दी और गलन के चलते जिलाधिकारी के आदेश से बीएसए (BSA) ने फिर से स्कूलों को बंद करने का आदेश दे दिया है. अभी तक 13 जनवरी तक स्कूलों में छुट्टी थी वहीं मकर संक्रांति के कारण 15 तारीख़ तक अवकाश रहा. भीषण ठंड को देखते हुए स्कूलों की छुट्टियां आगे बढ़ाते हुए 17 जनवरी तक करने का आदेश जारी कर दिया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  लखनऊ 

UP School Closed In Hindi: यूपी में कड़ाके की ठंड को लेकर इन जिलों के विद्यालयों में छुट्टी ! जानिए कब तक बंद रहेंगे स्कूल

UP School Closed In Hindi: यूपी में कड़ाके की ठंड को लेकर इन जिलों के विद्यालयों में छुट्टी ! जानिए कब तक बंद रहेंगे स्कूल पहाड़ों से हो रही बर्फबारी का असर मैदानी इलाकों के दिखने लगा है. उत्तरप्रदेश के तमाम जिले इस वक्त भीषण ठंड (Severe Cold) की चपेट में हैं. आलम यह है कि घरों के अंदर ठंड (Cold)बर्दाश्त नहीं हो रही है. मकर संक्रांति (Makar Sankranti) आते ही पारा एकदम से लुढ़कता चला गया. आईएमडी (Imd) ने भी आगे ठंड (Increase Cold) बढ़ने की संभावना जताई है. शीतलहर के प्रकोप को देखते हुए यूपी के कई जिलों में स्कूलों की छुट्टियों (Schools Closed) को आगे बढ़ा दिया गया है. लखनऊ (Lucknow), कानपुर (Kanpur), समेत तमाम जिलों में छुट्टियां बढ़ाई गई हैं.
Read More...
कानपुर 

Kanpur School Closed: कानपुर में भीषण शीतलहर के चलते स्कूलों की बढ़ी छुट्टी ! जान लीजिए पूरा आदेश

Kanpur School Closed: कानपुर में भीषण शीतलहर के चलते स्कूलों की बढ़ी छुट्टी ! जान लीजिए पूरा आदेश उत्तर प्रदेश में लगातार पारा लुढ़कने से ठंड (Winter) में इजाफा हो रहा है,तो वहीं मंगलवार के दिन राजधानी लखनऊ समेत कई शहरों में बारिश भी हुई थी. जिस वजह से ठंड के साथ गलन का भी एहसास हो रहा है. कानपुर में भी ठंड (Cold) अपना प्रचण्ड रूप दिखा रही है. ऐसे में कानपुर जिलाधिकारी (Kanpur Dm) विशाख जी अय्यर ने बच्चों के स्वास्थ्य को गंभीरता से लेते हुए शहर में संचालित सभी बोर्ड के प्ले ग्रुप से कक्षा 8 तक के स्कूलों में 11 जनवरी से लेकर 13 जनवरी तक शीत लहर अवकाश घोषित किया है. यानी तीन दिन स्कूल बंद (School Closed) रहेंगे.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

School Closed In UP Today: यूपी के फतेहपुर में फिर बंद हुए हुए स्कूल ! भीषण ठंड के चलते डीएम ने दिया आदेश

School Closed In UP Today: यूपी के फतेहपुर में फिर बंद हुए हुए स्कूल ! भीषण ठंड के चलते डीएम ने दिया आदेश यूपी (Uttar Pradesh) में भीषण ठंड और गलन की वजह से अधिकतर स्कूल बंद कर दिए गए हैं. फतेहपुर (Fatehpur) में 6 जनवरी तक की छुट्टी को बढ़ा कर 10 जनवरी तक कर दिया है. अब प्री-प्राइमरी से कक्षा 8 तक के समस्त स्कूलों में 10 जनवरी तक छुट्टी (School Closed) का आदेश कर दिया गया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश 

UP School Closed Order:यूपी में इंटर तक के सभी स्कूलों में 16 जनवरी तक की छुट्टी.देखें यह आदेश

UP School Closed Order:यूपी में इंटर तक के सभी स्कूलों में 16 जनवरी तक की छुट्टी.देखें यह आदेश यूपी में कोविड संक्रमण के चलते कक्षा 1 से 12 तक के सभी स्कूलों में 16 जनवरी तक का अवकाश घोषित कर दिया गया है.इस सम्बंध में सरकार के अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी की तरफ स्पष्ट आदेश जारी कर दिया गया है. Uttar Pradesh School Closed Order News
Read More...