फर्रुखाबाद:गालीबाज जेई के खिलाफ लामबंद हुए लाइनमैन.समझौते का बनाया जा रहा है दबाव.!

विधुत विभाग के जेई का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह संविदा लाइनमैन को गाली गलौज करते हुए जूतों से मारने की धमकी दे रहा है, विरोध में ज़िले भर के संविदा लाइनमैन एकजुट हो गए हैं..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर...

फर्रुखाबाद:गालीबाज जेई के खिलाफ लामबंद हुए लाइनमैन.समझौते का बनाया जा रहा है दबाव.!
शमसाबाद:जेई के विरोध में बैठे लाइनमैन।

फर्रुखाबाद:लाइनमैन को गाली गलौच करना जेई को भारी पड़ सकता है।जेई के खिलाफ ज़िले भर के संविदा लाइनमैन लामबंद हो गए हैं।जेई के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग पर लाइनमैनो का विरोध जारी है।इस बीच खबर है कि जेई को बचाने के लिए विभाग के अन्य अधिकारी लाइनमैन के ऊपर समझौते का दबाव बना रहें हैं।

बता दें कि बीते दिन एक ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें हजियापुर विधुत केंद्र में तैनात अवर अभियंता राम राघव पांडेय द्वारा संविदा लाइनमैन सुबोध कुमार को फोन पर जमकर गालियां औऱ जूतों से मारने की धमकी दी जा रही है।

पीड़ित लाइनमैन सुबोध कुमार ने बताया कि वह क्षेत्र के नगला नान गाँव में विधुत पोल पर चढ़कर लाइन सही कर रहा था उसी दौरान जेई का फोन आया औऱ गाली गलौच करते हुए जूतों से मारने की धमकी दी गई।

मामले की शिकायत पीड़ित लाइनमैन ने उच्च अधिकारियों से की है।उच्च अधिकारियों के मामला संज्ञान में आने के बाद जेई की ऊपर कार्यवाही की तलवार लटक गई है।जिसको देखते हुए जेई ने ज़िले के अन्य विभागीय अधिकारियों की मदद लेकर पीड़ित लाइनमैन के ऊपर समझौता करने का दबाव बना रहा है।

Read More: Fatehpur Police News: फतेहपुर में बकेवर एसओ सहित सात पुलिसकर्मी लाइन हाजिर ! डकैती मामले से जुड़े हैं तार

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में युमना (Yamuna) नहाने गए 6 लड़के अचानक नदी में डूब गए. ग्रामीणों...
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप

Follow Us