UPPCl Samadhan Saptah: बिजली से जुड़ी समस्याओं से मिलेगा छुटकारा,जाने क्या हैं विद्युत विभाग का समाधान सप्ताह?

बिजली (UPPCl) से जुड़ी आपकी समस्याओं के तुरंत निस्तारण के लिए बिजली विभाग (UPPCl) समाधान सप्ताह का प्रदेश व्यापी अभियान चलाने जा रहा है.इस अभियान के तहत विभाग में लंबित शिकायतों का कैंप लगाकर तुरंत समाधान किया जाएगा (UPPCl Samadhan Saptah Latest Hindi News)

UPPCl Samadhan Saptah: बिजली से जुड़ी समस्याओं से मिलेगा छुटकारा,जाने क्या हैं विद्युत विभाग का समाधान सप्ताह?
यूपीपीसीएल समाधान सप्ताह : फोटो युगान्तर प्रवाह

UPPCL Samadhan Saptah Latest Hindi News: उत्तर प्रदेश सरकार ने बिजली से जुड़ी लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए विद्युत विभाग (UPPCl News) के मध्यम से समाधान सप्ताह (uppcl samadhan saptah) का आयोजन करने जा रही है. इस आयोजन में बिजली विभाग कैंप लगाकर लोगों की शिकायतें सुनेगी और तुरंत उसका निस्तारण भी करेगी (uppcl samadhan saptah)

कैंप लगाकर लोगों की समस्याओं का निस्तारण (UPPCl Samadhan Saptah)

बिजली विभाग (UPPCl News) की समस्याओं से जूझ रहे लोगों की समस्याओं को देखते हुए 12 सितम्बर से 19 सितम्बर तक कैंप लगाकर लोगों की शिकायतों का निस्तारण किया जाएगा. प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने बिजली विभाग (uppcl) को आदेशित किया है कि उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाए.(uppcl samadhan saptah)

जाने कहां होगा निस्तारण (UPPCl Samadhan Saptah)

Read More: Fatehpur Bakewar Murder Case: फतेहपुर में मां-बेटे ह'त्याकांड का खुलासा ! वीडीयो बनाकर पुलिस को गुमराह करने वाला निकला ह'त्यारा

12 सितंबर से 19 सितंबर तक चलने वाले समाधान सप्ताह का कैंप प्रदेश के सभी 33/11 के0वी0 उपकेंद्रों में किया जाएगा अर्थात अपने निकटम पावर हाउस में आपको जाना है. कैंप का समय सुबह 8 बजे से रात्रि 8 बजे तक रहेगा इस समय आप जाकर अपनी समस्याओं को लिखित रूप में दे सकते हैं (uppcl samadhan saptah) समाधान सप्ताह के तहत उपभोक्ताओं से बकाया बिलों का भुगतान प्राप्त करना बिल संबंधित समस्याओं का निस्तारण करना इसके साथ आपके बिजली कनेक्शन या उसके लोड को बढ़ाना और मीटर लगाने के निवेदन पर त्वरित कार्रवाई होगी.

Read More: Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप

आपको सीधे तौर पर ये बता दें की आपके शहर या ग्रामीण क्षेत्रों में जितनी भी बिजली से जुड़ी समस्याएं हैं उनका समाधान इस सप्ताह में किया जाएगा (uppcl samadhan saptah)

Read More: Fatehpur Double Murder: फतेहपुर में मां-बेटे की नि'र्मम ह'त्या से दहला जनपद ! आईजी सहित पहुंचे आला अधिकारी, छावनी बना गांव

बिजली विभाग देगा मुवाबजा (UPPCl Samadhan Saptah)

समाधान सप्ताह में बिजली विभाग से संबंधित अगर कोई दुर्घटना हुई है तो या जनहानि पर बिजली विभाग त्वारित कार्रवाई करेगा या लंबित प्रकरण का समाधान करेगा.

मॉनिटरिंग कमेटी का गठन (UPPCl Samadhan Saptah)

12 सितंबर से 19 सितंबर तक चलने वाले समाधान सप्ताह का कैंप प्रदेश के सभी 33/11 के0वी0 उपकेंद्रों में किया जाएगा. समाधान सप्ताह (UPPCl Samadhan Saptah) के लिए एक मॉनिटरिंग कमेटी का गठन किया गया है जिसमें मंडल स्तर पर मुख्य अभियंता (विद्युत) जिले स्तर पर अधीक्षण अभियंता और खंड स्तर पर अधिशाषी अभियंता द्वारा अपनी टीम के माध्यम से लगातार इसकी मॉनिटरिंग करेंगे (uppcl samadhan saptah)

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Somnath jyotirlinga Story: ज्योर्लिगप्रसिद्ध 12 ज्योतिर्लिंगों में से गुजरात के सोमनाथ मंदिर की अद्भुत महिमा है. कई बार आक्रमण करके...
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा

Follow Us