Up News: भाजपा के वरिष्ठ नेता यज्ञ दत्त शर्मा का 82 वर्ष की उम्र में निधन, बीजेपी में शोक की लहर

Yagya Datt Sharma Passes Away

भाजपा के कद्दावर नेताओं में शामिल वरिष्ठ नेता व पूर्व एमएलसी यज्ञ दत्त शर्मा (Yagya Dutt Sharma) का 82 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. लखनऊ के मेदांता अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. उनके निधन की सूचना मिलते ही बीजेपी पार्टी में शोक की लहर दौड़ गयी है. तमाम बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

Up News: भाजपा के वरिष्ठ नेता यज्ञ दत्त शर्मा का 82 वर्ष की उम्र में निधन, बीजेपी में शोक की लहर
पूर्व एमएलसी यज्ञ दत्त शर्मा, फोटो साभार सोशल मीडिया

यज्ञदत्त शर्मा 4 दफा स्नातक से चुने गए एमएलसी

भाजपा के वरिष्ठ नेता (Bjp Senior Leader) व पूर्व एमएलसी (Mlc) यज्ञ दत्त शर्मा (Yagya Dutt Sharma) 4 दफा स्नातक सीट से एमएलसी चुने जा चुके हैं. इधर वे लंबे समय से बीमार थे. यही नहीं शिक्षकों के समस्त अधिकारों की उन्होंने लड़ाइयां लड़ी. 1996 से लेकर 2020 तक वे शिक्षक विधायक भी रहे. बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने उनके निधन पर शोक जताया है.

एमएलसी डॉ. महेंद्र सिंह (Mahendra Singh) ने भी उनके निधन (Passed Away) पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने एक्स पर लिखा कि वरिष्ठ बीजेपी नेता, पूर्व एमएलसी यज्ञ दत्त शर्मा जी (Yagya Dutt Sharma) के निधन पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. प्रभू से प्रार्थना है कि पुण्यआत्मा को अपने श्री चरणों मे स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को इस असीम दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें, ओम शांति. 

कानपुर सांसद ने भी जताया निधन पर शोक

वरिष्ठ बीजेपी नेता व पूर्व एमएलसी बीजेपी यज्ञ दत्त शर्मा (Yagya Dutt Sharma) के निधन पर कानपुर से सांसद सत्यदेव पचौरी (Satyadev Pachauri) ने भी गहरा दुख जताया है. उन्होंने कहा कि वरिष्ठ बीजेपी नेता, पूर्व एमएलसी यज्ञ दत्त शर्मा जी बेहद अच्छे स्वाभाव वाले व्यक्ति थे. उनकी गिनती भाजपा के कद्दावर नेताओं में होती थी. उनके निधन का अत्यंत दुःखद समाचार प्राप्त हुआ. प्रभू श्री राम जी से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और शोक संतृप्त परिजनों को इस असीम दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
NTA Neet Exam 2024: मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम को लेकर Supreme Court ने अब बड़ा निर्णय दिया है. अब 1563 छात्रों...
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था
Fatehpur Local News: फतेहपुर में ट्रक की टक्कर से दो की मौ'त ! रात भर रौंदते रहे वाहन
Modi Cabinet 3.O List 2024: नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में किसको मिला कौन सा मंत्रालय ! यूपी के इस नेता को मिली महत्वपूर्ण जगह
Fatehpur News: फतेहपुर में पेशाब के बहाने बदमाश ने तान दी रायफल ! बीसी संचालक से लूट में तीन हुए गिरफ्तार
J&K Bus Attack In Reasi: मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला ! 10 की मौत 33 घायल
Kaushambi Rape Case: कौशांबी में नाबालिग छात्रा से रेप करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार ! क्या बाबा का चलेगा बुलडोजर?

Follow Us