Bulandshahr News In Hindi: बहू का सास पर आया दिल ! सास से शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार

Bulandshahr News

बुलन्दशहर (Bulandshahr) से बड़ा अजीबोगरीब मामला (Strange Case) सामने आया है. यहां एक बहू का अपनी सास पर दिल आ (Fell In Love) गया. यह वाक्यां सुनकर आपको थोड़ा नहीं बहुत अजीब लग सकता है. सास के लिए बहू अपने पति को छोड़ने (Left) के लिए तैयार है. सास का आरोप है कि बहू के इस बर्ताव (Behaviour) से पूरा घर डिस्टर्ब है. जिसके बाद सास ने पुलिस का दरवाजा खटखटाते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

Bulandshahr News In Hindi: बहू का सास पर आया दिल ! सास से शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार
बुलन्दशहर में अजीबोगरीब मामला, image credit original source

बहू करती है सास से प्यार, अजीबोगरीब मामला

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलन्दशहर (Bulandshahr) का यह मामला बड़ा अजीबोगरीब है. दरअसल यहां एक बहू (Daughter-in-Law) अपनी सास (Mother-In-Law) के लिए पति को छोड़ना चाहती है. बहू का सास पर दिल जो आ गया (Sas Babu Love Story) है.

कहने में ये बात बड़ी अजीब लगेगी, लेकिन यह सच है सास ने अपनी बहू पर अजीबोगरीब बर्ताव के गम्भीर आरोप लगाए हैं. बहू कहती है कि तुम अपने पति और बेटे को छोड़कर मेरे साथ रहो. तुम मुझे बहुत पसंद हो. जब इसका विरोध किया तो आत्महत्या की धमकी देती है और उल्टा अपने माता-पिता से 20 लाख रुपये की मांग करती है.

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक बुलन्दशहर के रहने वाले परिजनों ने 2 साल पहले बेटे की शादी खानपुर क्षेत्र के एक गांव से हुई थी. जिसके बाद से ही बहु का बर्ताव घर के प्रति अजीब दिखने लगा. मतलब बहु का दिल पति के लिए नहीं बल्कि सास (Mother In Law) के लिए धड़कने लगा. सास का आरोप है कि बहु उसे प्रेमी (Lover) की तरह रखना चाहती है और शारीरिक सम्बन्ध (Physical Relations) बनाने का दबाव बनाती है.

bulandshahr_sas_bahu_relationship
बुलन्दशहर सास-बहू केस, image credit original source

जब हम इसका विरोध करते हैं तो आत्महत्या करने की धमकी देती है. बहू अश्लील वीडियो (Porn Videos) दिखाती है और हमेशा अपने साथ रहने का दबाव बनाती है. यही नहीं बहू यहां तक यह भी कहती है कि तुम अपने बेटे और पति से अलग हो जाओ और मेरे साथ रहो.

Read More: Kaushambi Rape Case: कौशांबी में नाबालिग छात्रा से रेप करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार ! क्या बाबा का चलेगा बुलडोजर?

बहु के इस बर्ताव से पूरा परिवार परेशान हैं. पति का कहना है कि उसकी पत्नी उसके साथ नहीं बल्कि उसकी मां के साथ रहना चाहती है. यदि बाप-बेटे घर में नहीं रहने देंगे तो हम दोनों कहीं और अलग रह लेंगे. जहां मैं जॉब करूंगी जब मां ने कहा कि मेरी जिंदगी अब कुछ दिनों की ही बची है फिर तुम किसके साथ रहोगी तो उसने कहा कि मैं तुम्हारे साथ मर जाऊंगी.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में पेशाब के बहाने बदमाश ने तान दी रायफल ! बीसी संचालक से लूट में तीन हुए गिरफ्तार

सास ने परेशान होकर पुलिस का दरवाजा खटखटाया

इन सभी बातों से परेशान होकर सास ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया और एसएसपी से इस मामले में शिकायत की. सास ने शिकायत में यह भी बताया कि बहू यहां तक यह भी कहती है कि जब मैंने तुमको पहली बार देखा था तो मुझे पहली नजर में तुम पसंद आ गई थीं तुम्हारे बेटे से शादी करना तो एक केवल छलावा था.

Read More: Kanpur Crime In Hindi: बदले की आग में जल रहे सास-ससुर ने बेटी को बनाया विधवा ! हत्या की ऐसी खौफ़नाक कहानी किसी वेब सीरीज से कम नहीं

वहीं इस गंभीर मामले में पुलिस ने इस पूरे मामले को महिला सेल को दे दिया है महिला सेल की प्रभारी का कहना है कि इस मामले की हर बिंदु पर गहनता से पड़ताल की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा (Haji Raja)...
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

Follow Us