lockdown:फतेहपुर में बुधवार से शर्तों के साथ खुलेंगीं केवल ये दुकानें..!

डीएम संजीव सिंह ने मंगलवार को व्यापारियों संग बैठक कर लॉकडाउन 3 में दुकानों को खोले जाने के सम्बंध में चर्चा कर शाम को दुकानों के खुलने के सम्बंध में आदेश जारी किया है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

lockdown:फतेहपुर में बुधवार से शर्तों के साथ खुलेंगीं केवल ये दुकानें..!
Fatehpur news

फतेहपुर:लॉकडाउन का तीसरा चरण शुरू हो चुका है।इस चरण में कई तरह की छूट दी गई हैं।जो अब तक के लॉकडाउन में नहीं थी।मसलन अब तक केवल आवश्यक सामानों की ही दुकानें ही खुलती थीं।लेकिन अब कुछ और दुकानों को खोले जाने का निर्णय भारत सरकार की गाइडलाइन के अनुसार लिया गया है।

ये भी पढ़े-UP:फतेहपुर में गंगा किनारे खेल रहे दो बच्चों की डूबने से मौत..!

बुधवार को डीएम संजीव सिंह ने व्यापरियों के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक करते हुए कोरोना संक्रमण औऱ लॉकडाउन में दुकानों को खोले जाने के सम्बंध में चर्चा की।

बैठक के बाद डीएम संजीव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अब तक ज़िले में किराना और सब्जी की दुकानें खुल रहीं थी जो वर्तमान में भी बदले हुए समय के साथ खुलती रहेंगी।मेडिकल स्टोर हर समय खुले रह सकते हैं।

Read More: Fatehpur Loksabha Election 2024: फतेहपुर में पांचवें चरण के लिए बंद हुआ प्रचार ! 20 मई को वोटिंग, दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर

ये भी पढ़े-कोरोना:बाँदा में फैला तगड़ा संक्रमण..डॉक्टर समेत दस औऱ लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव..!

Read More: Deoria Crime News: पुलिस चौकी में युवक की बेहरमी से पिटाई ! खून की उल्टियां करने के बाद हो गयी मौत, दरोगा पर आरोप दर्ज किया गया मुकदमा

इसके अलावा बुधवार से कूलर,मोटर,एसी के मरम्मत की दुकानें, किताबों और स्टेशनरी की दुकानें, मोबाइल मरम्मत एवं रिचार्ज की दुकानें,भवन निर्माण सम्बन्धी दुकानो को खोले जाने की अनुमति दे दी गई है।ये सभी प्रतिष्ठान सुबह 10 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक ही खुलेंगे।ब्रेड, दूध सब्जी की बिक्री सुबह भी की जा सकती है।

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में शादी की सालगिरह से पहले दंपति ने जीवन लीला की समाप्त ! ऐसे लटके मिले दोनो

ये भी पढ़े-lockdown:शराब की दुकानों को खोलने में सरकार ने क्यों दिखाई जल्दबाजी..यूपी सरकार के मंत्री ने ये कहा है..!

डीएम संजीव सिंह ने सभी दुकानदारों को सख़्त हिदायत दी है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अनिवार्य रूप से कराया जाए अन्यथा की स्थिति में उस दुकान को बन्द करा दिया जाएगा जहाँ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा होगा।मास्क ग्राहक और दुकानदार सभी के लिए अनिवार्य है।डीएम ने कहा है कि लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कठोर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू.. Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रहने वाले एक फूफा ने अपनी बांदा (Banda) वाली भतीजी से कड़ा...
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Follow Us