Kanpur Dehat Crime: दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहे आरोपी की पुलिस से मुठभेड़,जवाबी फायरिंग में इंस्पेक्टर घायल

कानपुर देहात में पुलिस और दुष्कर्म के आरोपित के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है.अंधाधुंध फायरिंग के दौरान मुठभेड़ में इंस्पेक्टर क्राइम घायल हो गए. पुलिस की जवाबी फायरिंग में आरोपित के बाएं पैर में गोली लगी जिसे पुलिस ने पकड़ लिया और सीएचसी शिवली ले जाया गया.जबकि इंस्पेक्टर का इलाज किया जा रहा है.

Kanpur Dehat Crime: दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहे आरोपी की पुलिस से मुठभेड़,जवाबी फायरिंग में इंस्पेक्टर घायल
कानपुर देहात में दुष्कर्म आरोपित की पुलिस से मुठभेड़

हाईलाइट्स

  • कानपुर देहात के शिवली थाना क्षेत्र में दुष्कर्म आरोपित और पुलिस के बीच मुठभेड़
  • अंधाधुंध फायरिंग में इंस्पेक्टर घायल,जवाबी फायरिंग में आरोपित के लगी पैर में गोली
  • आरोपित को सीएचसी शिवली ले जाया गया,दुष्कर्म का आरोपित है रामकेश

Rape accused shot in police encounter : दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे आरोपित को चेकिंग के दौरान शिवली क्षेत्र में रोका गया.पुलिस को देखते ही आरोपित भागने लगा और पुलिस पर फायरिंग झोंक दी.अंधाधुंध फायरिंग में इंस्पेक्टर क्राइम अब्दुल कलाम घायल हो गए.पुलिस की जवाबी फायरिंग में आरोपित को भी गोली लगी है. जिसे पुलिस ने पकड़ लिया और उसे सीएचसी शिवली अस्पताल ले जाया गया. जबकि इंस्पेक्टर का भी इलाज जारी है.

दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहा था आरोपित

कानपुर देहात के शिवली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुछ दिन पहले मानसिक विक्षिप्त युवती के साथ खेतों में जाकर दुष्कर्म किया गया था. जिसके बाद परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज की थी .इस मामले में एक आरोपित नरेंद्र को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था,जबकि दूसरा आरोपित रामकेश फरार चल रहा था .

चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़

Read More: Fatehpur UP News: फतेहपुर में पंखे से चिपक गया किसान ! पत्नी रोती बिलखती रही, मच गया कोहराम

पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी .देर रात पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर रामगढ़ के पास चेकिंग लगाई. जहां पुलिस को बाइक सवार रामकेश आता हुआ दिखा, पुलिस ने उसे रुकने के लिए कहा. इतने में ही उसने अपने 315 बोर के तमंचे से पुलिस पर फायर झोंक दिया. जिसमें एक गोली इंस्पेक्टर क्राइम अब्दुल कलाम के बाएं हाथ से छूते हुए निकल गई और वह घायल हो गए.

Read More: Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला

मुठभेड़ में आरोपित के पैर में लगी पैर में गोली

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में धा'रदार हथि'यार से हमले में इलाज के दौरान किसान की मौ'त ! परिजनों ने डीएम कार्यालय का किया घेराव

आनन-फानन में पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और जिसमें एक गोली आरोपित रामकेश के पैर में लगी और वह नीचे गिर पड़ा. घटनास्थल पर एसपी कानपुर देहात बीबीजिटीएस मूर्ति भी पहुंच गए और घटना की जानकारी जुटाई.फिलहाल पुलिस ने आरोपित रामकेश को गिरफ्तार कर लिया है और घायल अवस्था में उसे शिवली अस्पताल में इलाज के लिए भेजा है सीएचसी से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.आवश्यक कार्यवाई की जा रही है.

हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया जाएगा

एसपी कानपुर देहात बीवीजीटीएस मूर्ति ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. उन्होंने बताया कि आरोपित रामकेश दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहा था .जिसकी पकड़ को लेकर टीमें लगाई गई थी पुलिस टीम पर फायरिंग के दौरान हमारे एक पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. जिनका इलाज किया जा रहा है. जवाबी फायरिंग में आरोपित के पैर में गोली लगी है जिसका इलाज करवाया जा रहा है फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस पर फायरिंग करने के मामले में उस पर हत्या का मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में आगामी 21 जुलाई को हिंदू महापंचायत (Hindu Mahapanchayat) का आयोजन मलवां (Malwan)...
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

Follow Us