Kanpur Crime : ट्यूशन टीचर पढ़ाने के बहाने मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाकर करता था अश्लील हरकत

कानपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.चमनगंज में रहने वाले एक परिवार का आरोप है कि बेटियों को ट्यूशन पढ़ाने वाला टीचर उन्हें अपने मोबाइल से अश्लील वीडियो दिखाकर छेड़छाड़ करता था.परिजनों ने पुलिस से शिकायत की.पुलिस टीचर को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है.

Kanpur Crime : ट्यूशन टीचर पढ़ाने के बहाने मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाकर करता था अश्लील हरकत
ट्यूशन के बहाने गन्दी हरकत, फोटो साभार सोशल मीडिया

हाईलाइट्स

  • कानपुर में ट्यूशन टीचर की गन्दी करतूत,पढ़ाने के बहाने मोबाइल पर दिखाता था अशलील वीडियो
  • नाबालिग लड़कियों ने आपबीती बताई परिजनों को,परिजनों ने की शिकायत
  • आरोपित टीचर गिरफ्तार, कई दिनों से पढ़ाने आ रहा था,पुलिस ने कहा जांच की जा रही है

Tuition teacher in Kanpur used to molest a minor : ट्यूशन टीचर पर बड़ा आरोप लगा है ,यहां वह नाबालिग लड़कियों को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने उन्हें अश्लील वीडियो दिखाता रहा,और छेड़छाड़ करता रहा.जिसपर कई दिन तक तो पढ़ने वाली लड़की शांत रही.जब हरकत बढ़ने लगी तो बाद में टीचर की शिकायत परिजनों से की.फिर परिजनों ने टीचर को सबक सिखाते हुए पुलिस के हवाले कर दिया.

ट्यूशन टीचर पर अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप

कानपुर के चमनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार का आरोप है,ट्यूशन टीचर 5 वी और 9 वी कक्षा में पढ़ने वाली दो नाबालिगों को कई दिनों से पढ़ाने आ रहा है.और वह पढ़ाने के साथ ही बेटियों को अपने फोन से गंदी वीडियो दिखाकर छेड़छाड़ करता था.जब बेटियों ने शिकायत की तब जानकारी हुई.पुलिस से शिकायत की गई.जिसके बाद पुलिस ने आरोपित टीचर को हिरासत में ले लिया है.

मोबाईल पर अश्लील वीडियो के साथ करता था छेड़छाड़

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

बताया जा रहा ट्यूशन टीचर आमिर कई दिनों से चमनगंज में रहने वाले परिवार के यहां पढ़ाने आ रहा था. आरोप है पढ़ाने के बहाने मोबाइल पर अश्लील वीडियो नाबालिग लड़कियों को दिखाता था.और उनसे वैसा ही करने के लिए कहता रहा.हालांकि पहले तो लड़कियों ने कुछ नहीं बताया.जब हरकत ज्यादा बढ़ने लगी तो बेटियों ने परिजनों से टीचर की शिकायत की.परिजनों को टीचर के मोबाइल से अशलील वीडियो भी मिले हैं.जिसके बाद परिजनों ने आरोपी टीचर के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया.उधर आरोपित टीचर के पिता ने बेटे पर लगे आरोपो को झूठा बताया है.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में लोकसभा चुनाव ड्यूटी में लगे होमगार्ड की मौत! पोलिंग पार्टी स्थल पर लगा था जवान

हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ मोबाइल को किया जा रहा रिकवर

Read More: Fatehpur Loksabha Chunav 2024: फतेहपुर में मोदी योगी सहित दहाड़ेंगे अखिलेश ! हांथी के साथ दिखेंगी माया

पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसको हिरासत में ले लिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.संयुक्त पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि ट्यूशन टीचर द्वारा, नाबालिग बच्ची को मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाने का मामला प्रकाश में आया है,मुकदमा दर्ज करके आरोपी को पुलिस हिरासत में लिया गया है, आरोपी टीचर के मोबाइल फोन को रिकवर किया जा रहा है.जिससे सच्चाई का पता लगाया जा सके.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
NTA Neet Exam 2024: मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम को लेकर Supreme Court ने अब बड़ा निर्णय दिया है. अब 1563 छात्रों...
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था
Fatehpur Local News: फतेहपुर में ट्रक की टक्कर से दो की मौ'त ! रात भर रौंदते रहे वाहन
Modi Cabinet 3.O List 2024: नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में किसको मिला कौन सा मंत्रालय ! यूपी के इस नेता को मिली महत्वपूर्ण जगह
Fatehpur News: फतेहपुर में पेशाब के बहाने बदमाश ने तान दी रायफल ! बीसी संचालक से लूट में तीन हुए गिरफ्तार
J&K Bus Attack In Reasi: मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला ! 10 की मौत 33 घायल
Kaushambi Rape Case: कौशांबी में नाबालिग छात्रा से रेप करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार ! क्या बाबा का चलेगा बुलडोजर?

Follow Us