Kanpur Crime : ट्यूशन टीचर पढ़ाने के बहाने मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाकर करता था अश्लील हरकत

कानपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.चमनगंज में रहने वाले एक परिवार का आरोप है कि बेटियों को ट्यूशन पढ़ाने वाला टीचर उन्हें अपने मोबाइल से अश्लील वीडियो दिखाकर छेड़छाड़ करता था.परिजनों ने पुलिस से शिकायत की.पुलिस टीचर को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है.

Kanpur Crime : ट्यूशन टीचर पढ़ाने के बहाने मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाकर करता था अश्लील हरकत
ट्यूशन के बहाने गन्दी हरकत, फोटो साभार सोशल मीडिया

हाईलाइट्स

  • कानपुर में ट्यूशन टीचर की गन्दी करतूत,पढ़ाने के बहाने मोबाइल पर दिखाता था अशलील वीडियो
  • नाबालिग लड़कियों ने आपबीती बताई परिजनों को,परिजनों ने की शिकायत
  • आरोपित टीचर गिरफ्तार, कई दिनों से पढ़ाने आ रहा था,पुलिस ने कहा जांच की जा रही है

Tuition teacher in Kanpur used to molest a minor : ट्यूशन टीचर पर बड़ा आरोप लगा है ,यहां वह नाबालिग लड़कियों को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने उन्हें अश्लील वीडियो दिखाता रहा,और छेड़छाड़ करता रहा.जिसपर कई दिन तक तो पढ़ने वाली लड़की शांत रही.जब हरकत बढ़ने लगी तो बाद में टीचर की शिकायत परिजनों से की.फिर परिजनों ने टीचर को सबक सिखाते हुए पुलिस के हवाले कर दिया.

ट्यूशन टीचर पर अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप

कानपुर के चमनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार का आरोप है,ट्यूशन टीचर 5 वी और 9 वी कक्षा में पढ़ने वाली दो नाबालिगों को कई दिनों से पढ़ाने आ रहा है.और वह पढ़ाने के साथ ही बेटियों को अपने फोन से गंदी वीडियो दिखाकर छेड़छाड़ करता था.जब बेटियों ने शिकायत की तब जानकारी हुई.पुलिस से शिकायत की गई.जिसके बाद पुलिस ने आरोपित टीचर को हिरासत में ले लिया है.

मोबाईल पर अश्लील वीडियो के साथ करता था छेड़छाड़

Read More: UP News: दुस्साहस-DGP की फेक व्हाट्सएप डीपी लगाकर की गई पैसों की डिमांड ! पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

बताया जा रहा ट्यूशन टीचर आमिर कई दिनों से चमनगंज में रहने वाले परिवार के यहां पढ़ाने आ रहा था. आरोप है पढ़ाने के बहाने मोबाइल पर अश्लील वीडियो नाबालिग लड़कियों को दिखाता था.और उनसे वैसा ही करने के लिए कहता रहा.हालांकि पहले तो लड़कियों ने कुछ नहीं बताया.जब हरकत ज्यादा बढ़ने लगी तो बेटियों ने परिजनों से टीचर की शिकायत की.परिजनों को टीचर के मोबाइल से अशलील वीडियो भी मिले हैं.जिसके बाद परिजनों ने आरोपी टीचर के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया.उधर आरोपित टीचर के पिता ने बेटे पर लगे आरोपो को झूठा बताया है.

Read More: Lucknow News In Hindi: दूल्हे को नहीं भा रहे थे पण्डित के मंत्र ! फिर बौखलाए दूल्हे ने पुरोहित को जमकर पीटा, फिर हुआ ये

हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ मोबाइल को किया जा रहा रिकवर

Read More: Barabanki Cheating In LLB Exam: सरकार के नियम व कानून ठेंगें पर रख नकल माफियाओं ने उड़ाई धज्जियां ! 'कानून' की परीक्षा में गाइड रखकर की जा रही सामूहिक नकल का वीडियो वायरल

पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसको हिरासत में ले लिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.संयुक्त पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि ट्यूशन टीचर द्वारा, नाबालिग बच्ची को मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाने का मामला प्रकाश में आया है,मुकदमा दर्ज करके आरोपी को पुलिस हिरासत में लिया गया है, आरोपी टीचर के मोबाइल फोन को रिकवर किया जा रहा है.जिससे सच्चाई का पता लगाया जा सके.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी
पेपर लीक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब यूपी बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक का मामला...
Anant Ambani-Radhika Pre Wedding: अनन्त अम्बानी-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में दुनिया भर से दिग्गजों का आना हुआ शुरू ! जानिए कौन-कौन हस्तियां हो रही इस भव्य समारोह में शामिल
Banshidhar Tobacco Company IT Raid: तम्बाकू कम्पनी के कानपुर समेत कई ठिकानों पर IT की रेड ! दिल्ली-गुजरात में भी छापेमारी, क्या-क्या मिला?
Mahashivratri 2024: कब हैं 'महाशिवरात्रि' का महापर्व? क्यों मनाई जाती है महाशिवरात्रि ! जानिये पौराणिक महत्व
March Muhurat 2024: विवाह-गृह प्रवेश व मुंडन संस्कार के जान लीजिए मार्च माह के शुभ मुहूर्त और तिथि
Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
Cardiac Arrest Treatment: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत

Follow Us