Kanpur Crime News: सहेली की ह'वस की इच्छा रह गयी अधूरी ! का'ट दिया बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट

Kanpur News: कानपुर के चौबेपुर से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां प्रेमी अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा, जब दोनों कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में थे, तभी प्रेमिका की सहेली पहुंच गई और वह भी प्रेमी से सम्बन्ध बनाने की जिद्द करने लगी, जब युवक ने विरोध किया तो सहेली ने धारदार चीज़ से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया, चीखते खून से लथपथ युवक वहां से भागकर घर पहुंचा, तत्काल परिजनों ने उसे हैलट में भर्ती कराया है,लोकलाज के चलते युवक ने मामला नहीं दर्ज कराया.

Kanpur Crime News: सहेली की ह'वस की इच्छा रह गयी अधूरी ! का'ट दिया बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट
कानपुर में हैरान कर देने वाला मामला, काटा युवक का गुप्तांग, फोटो प्रतीकात्मक

हाईलाइट्स

  • कानपुर में हैरान कर देने वाला मामला, प्रेमिका की सहेली ने प्रेमी का काटा गुप्तांग
  • शादीशुदा महिला से था युवक का अफेयर, आपत्तिजनक हाल में प्रेमिका की सहेली ने देखा
  • खुद भी सम्बन्ध बनाने का दबाव डालने लगी, विरोध करने पर काट दिया प्राइवेट पार्ट

Shocking case from Kanpur : कानपुर में बड़ा ही अजीबोगरीब मामले ने सबकी हवाइयां उड़ा दी हैं, यहां एक गांव में युवक के साथ ऐसी घटना घटी जिसे सुन सभी दंग हैं, युवक के शादीशुदा प्रेमिका से सम्बंध थे, हवस की आग के चलते प्रेमिका की सहेली ने युवक में साथ ये क्या कर डाला. इस घटना को जिसने भी सुना वह सन्न रह गया.

प्रेमिका की सहेली ने काटा युवक का गुप्तांग

कानपुर के चौबेपुर में सनसनीखेज वारदात से हड़कम्प मच गया. यहाँ रहने वाली शादीशुदा महिला का गांव के ही युवक से अफेयर चल रहा था,  अक्सर दोनों अकेले में मिलते रहे, बीते दिन भी महिला ने प्रेमी को घर बुलाया, जहां दोनों ने एकदूसरे से शारिरिक सम्बन्ध बनाए, इसी बीच प्रेमिका की सहेली पहुँच गयी, उसने भी युवक से सम्बन्ध बनाने का दबाव बनाया जब युवक ने मना किया तो उसका गुप्तांग ही काट डाला.

आपत्तिजनक हालत में देख जागी सहेली में हवस 

Read More: Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत ! 6 पशुओं की चली गई जान, कई झुलसे

जानकारी के मुताबिक चौबेपुर क्षेत्र के रौतापुरकला गांव में रहने वाली शादीशुदा महिला अपने पति से अलग रहती थी, इस बीच गांव के ही शादीशुदा युवक से उसके प्रेम सम्बंध हो गए, बताया जा रहा कि प्रेमिका ने उसे मिलने के लिए घर बुलाया, और दोनों ने शारीरिक सम्बंध बनाए, इसी बीच प्रेमिका की सहेली कमरे में पहुंच गई और दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देखते ही उसके अंदर की हवस जाग उठी.

Read More: IAS-IPS Transfer List Hindi 2024: यूपी में 12 DM सहित आठ आईपीएस का ट्रांसफर, सतपाल अंतिल यहां भेजे गए

युवक ने किया विरोध तो कर दिया ये कांड

Read More: UP Driving Licence: फतेहपुर उन्नाव सहित सूबे के सात जनपदों का रायबरेली में बनेगा ड्राइविंग लाइसेंस, जानिए पूरी बात

फिर सहेली भी युवक से सम्बन्ध बनाने का दबाव बनाने लगी,जब युवक ने विरोध किया तो सहेली ने किसी धारदार चीज़ से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. चीखते,चिल्लाते युवक वहां से घर भागा और परिजनों को सूचना दी. यह बात भी सामने आई है कि प्रेमिका ने युवक को बिना बताए अपनी सहेली को बुलाया था. अनहोनी की आशंका के चलते प्रेमिका डर गई और उसने भी पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने युवक से पूछताछ की, लोकलाज के डर से उसने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. इस मामले में अबतक पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. पति-पत्नी के एक झगड़ा हुआ...
Budget 2024 In Hindi: आम बजट में इनकम टैक्स में क्या हुआ बदलाव ! क्या हुआ सस्ता, क्या हुआ महंगा
Fatehpur Police Transfer: फतेहपुर में ताबड़तोड तबादले ! तहसीलदार पहुंचे किशनपुर, सावन आया कोतवाली
UP Shiksha Mitra News: फतेहपुर में शिक्षामित्रों का होगा कैंडल मार्च ! भावभीनी श्रद्धांजलि के साथ दिखेगा समर्पण भाव
Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत

Follow Us