Kanpur Crime : मदरसे के मौलाना की घिनौनी करतूत,अपनी ही छात्रा से किया दुष्कर्म

कानपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक मदरसे के मौलाना पर आरोप है कि वहां पर पढ़ने वाली छात्रा के साथ उसने दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बनाया.विरोध करने पर मौलाना ने वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे डाली. जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी. जहां पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है.

Kanpur Crime : मदरसे के मौलाना की घिनौनी करतूत,अपनी ही छात्रा से किया दुष्कर्म
मौलाना ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

हाईलाइट्स

  • मदरसे के मौलाना ने छात्रा से किया दुष्कर्म,अश्लील वीडियो भी बनाया
  • छात्रा ने परिजनों को बताई आपबीती,दर्ज कराई एफआईआर
  • पुलिस ने आरोपित मौलाना को किया गिरफ्तार

Maulana of madrasa raped girl student : मदरसे के मौलाना ने अपनी छात्रा के साथ ऐसी हरकत की जिससे सभी के सिर शर्म से झुक जाएंगे. मदरसे के एक मौलाना पर आरोप है,कि उसने अश्लील वीडियो बनाकर अपनी छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न किया है. जिसके बाद पीड़िता ने आपबीती परिजनों को बताई. आगे पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप

दरअसल यह शर्मसार कर देने वाला मामला बिठूर का बताया जा रहा है. यह एक मदरसे के मौलाना पर आरोप है कि यहां पर पढ़ने वाली छात्रा के साथ मौलाना ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ मदरसे में ही दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और उसे धमका कर ब्लैकमेल करता रहा. मौलाना की हरकतों से तंग होकर छात्रा ने परिजनों को आपबीती बताई.परिजनों ने मौलाना के खिलाफ बिठूर थाने में रेप की एफआईआर दर्ज कराई है.

पत्नी की बीमारी का बहाना बनाकर किया गलत काम

Read More: Farukhabad Crime In Hindi: दोस्तों के साथ मिलकर कलयुगी पिता नाबालिग बेटी से करता रहा गैंगरेप ! कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला

जानकारी के मुताबिक मौलाना कारी मोहम्मद अहमद अपने घर में ही मदरसा चलाता है,यहाँ कई छात्र-छात्राएं मदरसे में पढ़ते हैं .मौलाना पर आरोप है कि यहां 2018 तक पढ़ने वाली छात्रा जिसने उसी दरमियां मदरसा छोड़ दिया था,फिर भी मौलाना उसे अपने जाल में फंसाकर मदरसे में काम करने के बहाने से बुलाता था.आरोप है कि 22 जनवरी 2022 को मौलाना ने पत्नी के बीमार होने का बहाना बनाकर घर में खाना बनाने के बहाने छात्रा को बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करके अश्लील वीडियो बना लिया.

Read More: Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब

परिजनों को बताई आपबीती

Read More: Fatehpur UP News: फतेहपुर में भाजपा नेत्री के पुत्र की दबंगई ! बीच सड़क फायरिंग का वीडियो वायरल

जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो मौलाना ने वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली ,डरी सहमी छात्रा को 17 मई को मौलाना ने घर बुलाकर फिर से दुष्कर्म किया. पीड़िता ने मौलाना की करतूत को परिजनों को बताया,इसके बाद परिजनों ने मौलाना के खिलाफ बिठूर थाने में रेप की एफआईआर दर्ज कराई है..

आरोपित मौलाना गिरफ्तार

एडीसीपी लखन यादव ने बताया कि बिठूर थाना क्षेत्र की एक पीड़िता ने मुकदमा दर्ज करवाया है,  जिसमें उसका आरोप है कि क्षेत्र के ही मदरसे के मौलाना कारी मोहम्मद अहमद ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाया जिसके बाद पीड़िता की तहरीर पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर आरोपी मौलवी की तलाश शुरू कर दी गई, पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एसबीआई बैंक में तैनाती कर्मी के साथ कुछ अराजकतत्वों ने बीच सड़क...
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू

Follow Us