Kanpur Corona News : शहर में तेजी से बढ़ रहा कोरोना,मिले 39 नए संक्रमित

देशभर में कोरोना वायरस ने एक बार फिर दस्तक दे दी है, वही कानपुर में भी कोरोनावायरस के संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है जहां शनिवार को आई रिपोर्ट में 39 नए संक्रमित पाए गए हैं,जबकि 11 स्वस्थ भी हुए है.

Kanpur Corona News : शहर में तेजी से बढ़ रहा कोरोना,मिले 39 नए संक्रमित
कानपुर में फिर बढ़ रहा कोरोना

हाईलाइट्स

  • कानपुर में तेजी से पैर पसार रहा है कोरोना
  • कानपुर में 39 नए लोग हुए कोरोना से संक्रमित
  • जांच का दायरा बढ़ा, कानपुर के बाहर से आ रहे लोग बढ़ा रहे संक्रमण

corona growing rapidly in kanpur : कानपुर शहर में एक बार फिर से कोरोनावायरस ने दस्तक दे दी है जहां दिन प्रतिदिन कोरोना संक्रमित में तेजी से इजाफा हो रहा है बीते दिन कानपुर में जांच के दौरान 39 नए संक्रमित पाए गए हैं, जबकि 11 लोग होम आइसोलेशन पूरा होकर स्वस्थ भी हुए.जिले में कोरोना के सक्रिय केस 187 हो गए है.

 

स्वास्थ्य विभाग ने बढ़ाई कांटेक्ट ट्रेसिंग

स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना संक्रमण बढ़ने पर चिंता जताई है जहाँ कांटेक्ट ट्रेसिंग का दायरा बढ़ा दिया गया है और इससे यह बात सामने निकल कर आई है कि जो लोग बाहरी शहरों दिल्ली ,मुंबई से आ रहे हैं वही संक्रमण लेकर आ रहे हैं.स्वास्थ्य विभाग ने एक एडवाइजरी भी जारी की जिसमें कहा गया है कि दिल्ली ,मुंबई से आने वाले लोग सतर्कता बरतें यदि किसी को भी संक्रमण के लक्षण मिले तो तुरंत जांच करवाए.कांटेक्ट ट्रेसिंग में शिवाजी नगर,काकादेव,रावतपुर और चकेरी है.

Read More: Fatehpur Murder News: फतेहपुर में एक बुजुर्ग सहित दो महिलाओं की मौत से सनसनी ! पुलिस जांच में जुटी

जरा भी संक्रमण के लक्षण लगें तो देर न करें

Read More: UP News: समाजवादी पार्टी के नेता DP Yadav ने खुद को गोली से उड़ाया ! चुनाव के दौरान छिन गई थी कुर्सी

सीएमओ डॉक्टर आलोक रंजन ने बताया कि यदि जिले से बाहर से अगर आप आए हैं और अगर जरा सी भी संक्रमण के लक्षण लगे तो तत्काल जांच कराएं और अगर सही जानकारी ना मिल पाए तो सीएमओ के उर्सला अस्पताल से कंट्रोल रूम में संपर्क कर सकते हैं संक्रमण से बचने के लिए घर पर अलग रहे मास्क जरूर लगाएं.

Read More: Deoria Crime News: पुलिस चौकी में युवक की बेहरमी से पिटाई ! खून की उल्टियां करने के बाद हो गयी मौत, दरोगा पर आरोप दर्ज किया गया मुकदमा

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू.. Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रहने वाले एक फूफा ने अपनी बांदा (Banda) वाली भतीजी से कड़ा...
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Follow Us