Kanpur Crime News : कानपुर में युवक का खौफ़नाक कदम-बेटी की हत्या कर पत्नी की काटी नाक,फिर मौत को लगाया गले

कानपुर में एक युवक ने खौफ़नाक कदम उठाते हुए बेटी की हत्या कर पत्नी की नाक काटते हुए मरणासन्न हाल में छोड़ खुद फांसी पर झूल गया,सूचना पर डीसीपी समेत भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटे..

Kanpur Crime News : कानपुर में युवक का खौफ़नाक कदम-बेटी की हत्या कर पत्नी की काटी नाक,फिर मौत को लगाया गले
नौबस्ता में युवक ने उठाया खौफ़नाक कदम

हाईलाइट्स

  • घरेलू कलह के चलते युवक ने उठाया ऐसा खौफ़नाक कदम
  • 12 वर्षीय बेटी की हत्या और पत्नी की काटी नाक,खुद ने भी किया सुसाइड
  • नौबस्ता के गल्लामंडी क्षेत्र की है घटना

father committed suicide after killing his daughter in Kanpur : कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के गल्लामंडी इलाके में रहने वाले युवक ने घरेलू कलह व अवैध सम्बन्ध के शक के चलते अपनी पत्नी की नाक काट दी और फिर अपनी बड़ी बेटी को भी मौत की नींद सुलाकर खुद फांसी के फंदे में झूल गया. घटना की सूचना पर इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को फंदे से उतारकर नीचे उतारा और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जबकि महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है.

 

आए दिन होती थी घरेलू कलह

जानकारी के मुताबिक नौबस्ता गल्ला मंडी एक निर्माणाधीन मकान में रहने वाला छोटू जिला पँचायत सदस्य के साथ काम करता था, छोटू की शादी 14 वर्ष पहले हुई थी बताया जा रहा कि शादी के बाद से ही दोनों में विवाद और झगड़ा होता रहता था,इनदिनों करीब 7 महीने पत्नी अलग रही ,वही अपनी पत्नी पर उसे अवैध सम्बन्ध का भी शक पहले से था कुछ दिन पहले ही पत्नी वापस घर आई थी जहां फिर दोनों में विवाद हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि छोटू ने अपनी पत्नी की हत्या करना चाही लेकिन केवल नाक पर ही ब्लेड मार सका जिसमें पत्नी बुरी तरह घायल हो गयी उधर जब बड़ी बेटी ने अपनी माँ को तड़पता देखा तो पिता से उलझ गई जिसके बाद उसने उसे भी मौत के घाट उतार दिया,जिसके बाद छोटू ने खुद भी फांसी लगा कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया.

Read More: Deoria Crime News: पुलिस चौकी में युवक की बेहरमी से पिटाई ! खून की उल्टियां करने के बाद हो गयी मौत, दरोगा पर आरोप दर्ज किया गया मुकदमा

पुलिस अधिकारी ने क्या कहा

Read More: Fatehpur Local News: फतेहपुर में ट्रक की टक्कर से दो की मौ'त ! रात भर रौंदते रहे वाहन

उधर निकाय चुनाव में ड्यूटी में लगे पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना लगी तत्काल डीसीपी सलमान ताज पाटिल समेत फोर्स मौके पर पहुंच गया जहां पुलिस ने युवक के शव को फंदे से उतारा और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा डीसीपी ने कहा कि पति और पत्नी में अक्सर विवाद बना रहता था कुछ दिन पहले ही पत्नी घर आयी थी फिलहाल घायल महिला को अस्पताल भिजवाया है,और जांच की जा रही है.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाश गिरफ्तार ! बीसी संचालक के साथ हुई थी लूट

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एसबीआई बैंक में तैनाती कर्मी के साथ कुछ अराजकतत्वों ने बीच सड़क...
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू

Follow Us