Greater Noida News: पंच गाड़ी में क्रिएटिविटी के चक्कर में सरपंच जी को पुलिस ने भेज दिया चालान

Sir Punch Ji Viral News: ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने एक चार पहिया वाहन स्वामी की गाड़ी का चालान किया है, दरअसल गाड़ी के मालिक ने अपनी कार में खुद का दिमाग चलाते हुए उसका नाम ही बदल दिया, जो इंडियन व्हीकल एक्ट के हिसाब से कानूनी अपराध है और सोशल मीडिया के इस दौर में किसी और व्यक्ति ने उसकी इस क्रिएटिव सोच को मोबाइल के कैमरे से फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी जिसके बाद पुलिस भी एक्शन में आई और उसका चालान कर दिया.

Greater Noida News: पंच गाड़ी में क्रिएटिविटी के चक्कर में सरपंच जी को पुलिस ने भेज दिया चालान
पंच गाड़ी में सरपंच जी वायरल कटा चालान, फोटो साभार सोशल मीडिया

हाईलाइट्स

  • क्रिएटिविटी के चक्कर में चार पहिया वाहन स्वामी का पुलिस ने किया चालान
  • पंच गाड़ी में आगे सर और बाद में जी लगा हुआ था, फोटो हुई वायरल
  • सरपंच जी , पुलिस ने लिया एक्शन, भेज दिया चालान

Police sent challan to the vehicle owner due to creativity : अक्सर आपने देखा होगा लोग गाड़ियों के पीछे कुछ न कुछ लिखी हुई क्रिएटिविटी कराते हैं, सोशल मीडिया के इस दौर में लोग कुछ भी क्रिएटिव का सोचने लगते है, ये भाईसाहब इनकी क्रिएटिव की तो दाद देनी पड़ेगी, गाड़ी के नाम के ही अगल बगल कुछ ऐसा लिखवा दिया कि वह चर्चा का विषय बना हुआ है, फिर इस वायरल तस्वीर का पुलिस ने संज्ञान लिया और चालान भेज दिया.

चालान की पूरी कहानी इस लेख की जुबानी

अक्सर आप सभी ने ऐसा देखा होगा कि जब कोई व्यक्ति दो पहिया और चार पहिया वाहन खरीदता है, तो उसमें एसेसरीज के साथ-साथ अपना क्रिएटिव माइंड दिखाते हुए गाड़ी के साथ कुछ फेरबदल भी करता है, जैसे आपने बहुत सी गाड़ियों में जाति सूचक शब्द लिखे हुए देखे होंगे, एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला ग्रेटर नोएडा से देखने को मिला जहां एक शख्स ने अपनी टाटा पंच गाड़ी के नाम के साथ कुछ अलग करने की सोची.

गाड़ी के नाम पर ही क्रिएटिव सोच पड़ी भारी

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

ऐसे में उसने गाड़ी के नाम पंच से पहले सर और बाद में जी जिससे अब उसकी गाड़ी पर सरपंच जी पढ़ने में दिखाई दे रहा था, जिसके बाद इलाके के कुछ लोगों ने इसकी फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी फोटो के वायरस होते ही लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया भी देने लगे हैं फोटो वायरल हुआ तो ट्रैफिक पुलिस के पास भी पहुंचा इसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए 500 रुपये का चालान कर दिया।

Read More: IAS-IPS Transfer List Hindi 2024: यूपी में 12 DM सहित आठ आईपीएस का ट्रांसफर, सतपाल अंतिल यहां भेजे गए

सीएम के आदेशों के बाद की जारी है कार्रवाई

Read More: Fatehpur Latest News: फतेहपुर की राधे-राधे इस्पात फैक्ट्री में छापेमारी ! कानपुर से 52 करोड़ की कर चोरी करने वाला Naveen Jain गिरफ्तार

दरअसल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐलान करते हुए कहा था कि दो पहिया और चार पहिया वाहन पर यदि गाड़ी मालिकों द्वारा धर्म और जाति सूचक शब्द लिखे पाए जाए तो उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करें जिससे चलते पुलिस द्वारा लगातार ऐसे वाहनों को चेक कर उनके ऊपर कार्रवाई करते हुए अभियान चलाया जा रहा है इसी कड़ी में नोएडा में सोशल मीडिया पर इस गाड़ी के फोटो वायरल होने के बाद कार्रवाई की गई है तो वहीं अब तक हजारों गाड़ियों का चालान भी हो चुका है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. घटना...
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना

Follow Us