Fatehpur News: फ़तेहपुर में कई विवादों के बाद सम्पन्न हुआ मतदान.इतना रहा वोटिंग प्रतिशत।

फ़तेहपुर में पंचायत चुनाव कई विवादों के बाद देर शाम तक चलता रहा।कुछ पोलिंग बूथ में मारपीट और झगड़ों के बाद इतने प्रतिशस मतदान रहा।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट(Fatehpur Panchayat Chunav News)

Fatehpur News: फ़तेहपुर में कई विवादों के बाद सम्पन्न हुआ मतदान.इतना रहा वोटिंग प्रतिशत।
फ़तेहपुर के पोलिंग बूथ का निरीक्षण करतीं डीएम अपूर्वा दुबे

Fatehpur Panchayat Chunav News: फ़तेहपुर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का मतदान आख़िरकार देर शाम थम गया।कई पोलिंग स्टेशनों में मारपीट और झगड़ों के बाद जिले का कुल मतदान प्रतिशत 68.02 रहा। संवेदनशील और अतिसंवेदनशील  मतदान केंद्रों सहित कई मुख्य केंद्रों पर सुबह से शाम तक जिला निर्वाचन अधिकारी(प0)अपूर्वा दुबे(IAS Apurva Dubey)और पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल(IPS Satpal Antil)भ्रमण करते रहें।

शांतिपूर्ण मतदान के संकल्प के साथ शुरू हुई वोटिंग कई केंद्रों पर मारपीट और झड़प के बाद सम्पन्न हुई। किशनपुर थाना क्षेत्र के अंजना भैरवा में पुलिसकर्मी द्वारा युवक से मारपीट तो वहीं गाजीपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव के दो प्रत्याशी चुनाव को लेकर आपस में भीड़ गए जिसे बड़ी मुश्किल में पुलिस द्वारा शांत कराकर आगे की चुनाव प्रक्रिया सम्पन्न कराई गई। इसी तरह कई केंद्रों में दिन भर गहमागहमी मची रही।(Fatehpur Panchayat Chunav News)

एरायां ब्लॉक के संवेदनशील गांव उमरपुर गौंती में सोमवार को मतदान प्रक्रिया कई बार बाधित की गई।बताया जा रहा है कि लगातार हो रहे व्यवधान के बीच जब इसकी सूचना जिले के प्रेक्षक को की गई तो पुलिस के पहुँचने के बाद मतदान प्रक्रिया फिर सुचारू रूप से चालू की गई लेकिन मतदान में कई बार बाधित हुआ अंततः सारे झंझावातों के बीच देर शाम तक इस केंद्र में मतदान सम्पन्न हुआ। (Fatehpur Panchayat Chunav News)

खेसहन गांव के बूथ का निरीक्षण डीएम अपूर्वा दुबे,एसपी सतपाल अंतिल

इसीतरह कई केंद्रों में छोटी मोटी घटनाओं के साथ तीसरे चरण का पंचायत चुनाव देर शाम करीब नौ बजे तक समाप्त हो सका। कोरोना की मार के बीच पूरे जनपद का वोटिंग प्रतिशत सत्तर रहा। जो कि आश्चर्य का विषय रहा।(Fatehpur Panchayat Chunav News)

Read More: Fatehpur Murder News: फतेहपुर में रात के अंधेरे में खू'नी खेल ! ईंट से कूचकर दोस्त की ह'त्या

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक कलयुगी पिता पर उसकी ही...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

Follow Us