Fatehpur News: दवाओं की कमी से जूझ रहा है फ़तेहपुर.कालाबाजारी पर क्या बोले संगठन के अध्यक्ष।

फ़तेहपुर में बढ़ते कोरोना के कारण स्थिति असमान्य हो चुकी है।तेज बुख़ार और ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे लोग मरने के लिए मजबूर हो रहें हैं। तो वहीं जिले में बुनियादी दवाओं की किल्लत हो रही है। केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष ने युगान्तर प्रवाह से बातचीत में क्या कहा सुनिए (Fatehpur Latest News Today)

Fatehpur News: दवाओं की कमी से जूझ रहा है फ़तेहपुर.कालाबाजारी पर क्या बोले संगठन के अध्यक्ष।
वीरेंद्र कुमार गुप्ता: अध्यक्ष केमिस्ट एसोसिएशन

Fatehpur Latest News Today: फ़तेहपुर में कोरोना(Corona Virus)का ग्राफ़ बढ़ता जा रहा है तो वहीं तेज़ बुख़ार और ऑक्सीजन की कमी से जिले के अधिकतर लोग लगातार ग्रसित हो रहें।मरीजों को सदर अस्पताल में बेड तक नहीं मिल पा रहा है।ऑक्सीजन की खानापूर्ति के बीच दवाओं की किल्लत से जनपदवासी जूझते नज़र आ रहें।इस संदर्भ में फ़तेहपुर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार गुप्ता ने युगान्तर प्रवाह से ख़ास बातचीत की।(Fatehpur Latest News Today)

दवाओं की कमी पर उन्होंने कहा कि आपूर्ति से अधिक बिक्री हो रही है जिसकी सबसे बड़ी वज़ह है कि मरीजों द्वारा अधिक से अधिक दवाओं का संग्रह किया जा रहा है।लोगों के अंदर दवाओं की कमी से भय व्याप्त हो रहा है जिसकी वज़ह से वह अधिक से अधिक दवाएं ख़रीद कर रख ले रहें हैं जरूरत से अधिक दवाओं के संग्रहण से बाज़ार में इसकी कमी देखने को मिल रही है।उन्होंने कहा कि मैं लोगों से अपील करना चाहता हूँ कि जितनी जरूरत हो उतनी दवाएं ले जिससे सभी तक ये पहुँच सके।(Fatehpur Latest News Today)

दवाओं की कालाबाजारी पर क्या बोले वीरेंद्र गुप्ता.?

बाज़ार में दवाओं की कमी से इसकी कालाबाजारी भी होने लगी है।इसपर जिलाध्यक्ष ने कहा कि किसी भी प्रकार की कालाबाजारी नहीं होगी अगर कोई भी ऐसा करता है तो हमको तुरंत इसकी सूचना दी जाए साथ ही मैं जिला प्रशासन से निवेदन करता हूँ कि उसके ख़िलाफ़ कानूनी कार्रवाई भी करें। उन्होंने कहा कि हमारा संगठन कोरोनो(Corona Virus)काल मे लगातार लोगों की मदद कर रहा एसोसिएशन की तरफ़ से कई बार आम लोगों के लिए मास्क और सेनेटाइजर मुफ्त में वितरित किए गए हैं। उन्होंने कहा कि हमारे प्रदेश अध्यक्ष गिरिराज रस्तोगी कोविड काल मे लोगों की सेवा करते हुए दिवंगत हो गए हैं।(Fatehpur Latest News Today)

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में शादी की सालगिरह से पहले दंपति ने जीवन लीला की समाप्त ! ऐसे लटके मिले दोनो

दवाओं की कमी को दूर करने में प्रशासन करे मदद..

Read More: Fatehpur Accident News: फतेहपुर में भीषण सड़क हा'दसा ! हाइवे पर गुलाटी मार कई बार पलटी Brezza, तीन की द'र्दनाक मौ'त

वीरेंद्र कुमार गुप्ता ने कहा कि जनपद में दवाओं की काफी कमी है और फ़िलहाल अभी इसे दूर नहीं किया जा सकता है। इसकी सबसे बड़ी कमी है कि दवा निर्माता कंपनी जिसके अधिकतर सिएंडफ़ प्रदेश की राजधानी में हैं वहां बढ़ते कोरोनो कर्फ्यू की वजह से उसकी आपूर्ति नहीं कर पा रहा है।अगर जिला प्रशासन प्रदेश के उच्चाधिकारियों से बात करके दवाओं की सप्लाई करने के लिए कहती है तो इस समस्या का निदान जल्द से जल्द हो सकता है। उन्होंने कहा कि प्रसाशन की तरफ़ से कई बार हमारे दवाओं के वाहन का बिना वज़ह चालान किया गया है जिसके कारण भी समस्या उत्पन्न हो रही है अगर जिला प्रशासन हमारा सहयोग करती है तो हमारा संगठन भी उनका सहयोग करेगा।(Fatehpur Latest News Today)

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में बेखौफ बदमाशों से हाहाकार ! 12 घंटे में दो घटनाओं से दहला जनपद

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में बिंदकी कोतवाली (Bindki Kotwali) क्षेत्र के हूसेपुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में ट्रक की टक्कर से दो की मौ'त ! रात भर रौंदते रहे वाहन
Modi Cabinet 3.O List 2024: नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में किसको मिला कौन सा मंत्रालय ! यूपी के इस नेता को मिली महत्वपूर्ण जगह
Fatehpur News: फतेहपुर में पेशाब के बहाने बदमाश ने तान दी रायफल ! बीसी संचालक से लूट में तीन हुए गिरफ्तार
J&K Bus Attack In Reasi: मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला ! 10 की मौत 33 घायल
Kaushambi Rape Case: कौशांबी में नाबालिग छात्रा से रेप करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार ! क्या बाबा का चलेगा बुलडोजर?
Fatehpur Police News: फतेहपुर में बकेवर एसओ सहित सात पुलिसकर्मी लाइन हाजिर ! डकैती मामले से जुड़े हैं तार

Follow Us