Fatehpur News: फतेहपुर में शोहदे से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा ! शराब पीकर रास्ते में छेड़ता है अकील

Fatehpur News Today: महिलाओं-बेटियों की सुरक्षा को लेकर सरकार कई कड़े नियम कानून बना रही है, इसके बाद भी ये अराजक तत्व अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे. मामला फतेहपुर से आया है यहां कक्षा 9 की छात्रा ने इसलिए स्कूल जाना छोड़ दिया. क्योंकि पड़ोसी युवक शराब के नशे में आये दिन विधवा मां व बेटी को रोककर छेड़खानी करता था. इस गम्भीर प्रकरण की शिकायत पीड़िता ने पुलिस से की है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Fatehpur News: फतेहपुर में शोहदे से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा ! शराब पीकर रास्ते में छेड़ता है अकील
फतेहपुर में माँ-बेटी से छेड़खानी का मामला, फोटो साभार सोशल मीडिया

हाईलाइट्स

  • फतेहपुर में मां-बेटी से छेड़खानी का मामला, पड़ोसी युवक पर आरोप
  • पड़ोसी युवक नशे में करता है मां-बेटी को रोककर छेड़खानी, बेटी ने स्कूल जाना छोड़ा
  • बकेवर थाना क्षेत्र का है मामला, मुकदमा किया दर्ज जांच में जुटी पुलिस

Neighboring youth molests mother and daughter in Fatehpur : उत्तर प्रदेश सरकार महिलाओं व बेटियों की सुरक्षा को लेकर कड़े कानून के साथ ही पुलिस प्रशासन अराजक तत्वों पर कड़ी कार्रवाई कर रहा है.एन्टी रोम्यो स्क्वाड के गठन कर स्कूलों व कालेजों के आसपास बेवजह खड़े रहने वालों पर कार्रवाई की जाती है. इसके बावजूद भी कुछ अराजकतत्वों को कानून का जरा सा भी भय नहीं लगता है. फतेहपुर के एक गांव से महिला और उसकी बेटी आये दिन हो रही छेड़खानी की घटना से इतनी दहशत में हैं कि बेटी ने स्कूल जाना ही छोड़ दिया है और अब न्याय का दरवाजा खटखटाया है.

पड़ोसी युवक रास्ते में रोककर करता है छेड़खानी

दरअसल यह हैरान कर देने वाला मामला फतेहपुर के बकेवर थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली विधवा महिला का आरोप है कि उसे और बेटी को आये दिन पड़ोसी युवक अकील शराब के नशे में रास्ते मे आते-जाते वक्त छेड़खानी व फब्तियां कसता है. विरोध करने पर घर में घुसकर देख लेने की धमकी देता है. महिला की बेटी कानपुर के एक निजी स्कूल में पढ़ने जाती है. अकील उसका पीछा कर रास्ते में ही रोककर उसके साथ छेड़खानी करता रहता है.

तंग आकर बेटी ने जाना छोड़ा स्कूल

Read More: Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन

बेटी के साथ उसकी मां भी छेड़खानी का शिकार हुई. किसी तरह पीड़िता ने इस बात की शिकायत अपने एक रिश्तेदार को दी. रिश्तेदार युवक ने जब पड़ोसी युवक अकील से इस बात का विरोध किया तो उसको भी जान से मारने की धमकी दे डाला.पीड़िता ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है.

Read More: Fatehpur Latest News: फतेहपुर में बिजली के झटके ने छीन ली बुजुर्ग दंपति की जिंदगी ! घर से उठेंगीं दो अर्थियां

आरोप है पुलिस ने मामले को गम्भीरता से नही लिया. पीड़ित माँ का कहना है कि आज यह नौबत आ गयी कि बेटी इतनी खौफजदा है कि उसने स्कूल भी जाना बंद कर दिया. घर से हम दोनों का निकलना दूभर हो चुका है.कभी भी बेटी के साथ कुछ अनहोनी हो सकती है. 

Read More: Crime In Fatehpur: फतेहपुर में युवक की हत्या कर फरार हुआ भाई ! मासूमों ने देखा दहशत का मंजर, पत्नी का भी हुआ था मर्डर

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

फिलहाल जब इस मामले में बकेवर थाना प्रभारी योगेश कुमार  से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. महिला की तहरीर के आधार पर पड़ोसी युवक अकील के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पूरे मामले की गहनता से पड़ताल की जा रही है.सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. पति-पत्नी के एक झगड़ा हुआ...
Budget 2024 In Hindi: आम बजट में इनकम टैक्स में क्या हुआ बदलाव ! क्या हुआ सस्ता, क्या हुआ महंगा
Fatehpur Police Transfer: फतेहपुर में ताबड़तोड तबादले ! तहसीलदार पहुंचे किशनपुर, सावन आया कोतवाली
UP Shiksha Mitra News: फतेहपुर में शिक्षामित्रों का होगा कैंडल मार्च ! भावभीनी श्रद्धांजलि के साथ दिखेगा समर्पण भाव
Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत

Follow Us