Fatehpur Crime News: नशेबाज को बुजुर्ग तांत्रिक ने शराब के लिए नहीं दिए 100 रुपये ! कमंडल छीनकर कर डाली थी नृशंस हत्या

Fatehpur Tantrik Murder In Khaga: फ़तेहपुर के खागा क्षेत्र में दो दिन पहले 75 वर्षीय बुजुर्ग तांत्रिक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव झाड़ियों में मिला था, हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस ने छानबीन शुरू की थी. क्राइम ब्रांच व खागा पुलिस की मदद से हत्यारोपित को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया है. हत्यारोपित ने शराब के लिए 100 रुपये तांत्रिक से मांगे थे,नहीं देने पर उसी के कमंडल से उसकी हत्या कर दी थी.

Fatehpur Crime News: नशेबाज को बुजुर्ग तांत्रिक ने शराब के लिए नहीं दिए 100 रुपये ! कमंडल छीनकर कर डाली थी नृशंस हत्या
फ़तेहपुर में बुजुर्ग तांत्रिक हत्याकांड का खुलासा

हाईलाइट्स

  • फतेहपुर के खागा में बुजुर्ग तांत्रिक की हत्या का मामला, पुलिस ने किया हत्यारोपित को गिरफ्तार
  • शराब के लिए 100 रुपये मांगे थे नशेबाज ने , न देने पर की हत्या
  • पुलिस ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त कमंडल और गलास किये बरामद

Fatehpur Police arrested the accused : फ़तेहपुर-खागा कोतवाली क्षेत्र में बुजुर्ग तांत्रिक की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया गया था. पुलिस ने मामले की गम्भीरता लेते हुए सक्रियता दिखाई. 24 घण्टे के अंदर ही इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया. खुद इस खुलासे की जानकारी एसपी फतेहपुर ने दी. जिस तरह से हत्याकांड को अंजाम दिया गया वह बेहद हैरान कर देने वाला था.

 

बुजुर्ग तांत्रिक हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

फतेहपुर- खागा कोतवाली क्षेत्र में बीते रविवार को 75 वर्षीय बुजुर्ग तांत्रिक की सन्दिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर झाड़ियों में शव झाड़ियों में फेंक दिया गया था. पुलिस व फारेंसिक टीम ने छानबीन की थी. शरीर पर गहरे चोट के निशान पाए गए थे,पूर्ण आशंका हत्या की ओर इशारा कर रही थी. जिसपर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू की थी,पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए हत्याकांड का खुलासा कर दिया.

Read More: UP Shahjahanpur Accident: शाहजहांपुर में बड़ा हादसा ! UP Board की परीक्षा देने जा रहे चार Students की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, बड़ी संख्या में घायल

खागा पुलिस व क्राइम ब्रांच ने सक्रियता दिखाते हुए सीसीटीवी की मदद लेते हुए हत्यारोपित की पहचान की और फिर मुखबिर की सटीक सूचना पर उसे पुरइन गांव के पास से दबोच लिया. पकड़ा गया आरोपित अरविंद सिंह यादव है जो खागा का ही रहने वाला है. पुछताछ में आरोपित ने हत्या करने की वजह भी बताई.

Read More: Ballia News In Hindi: जयमाल होने के बाद दुल्हन ने अचानक फेरे लेने से कर दिया इनकार, बाद क्या हुआ जानकर रह जाएंगे दंग

ऐसे शुरू हुआ विवाद और फिर कर डाली हत्या

Read More: Ghaziabad News In Hindi: 3 महीने पहले हुई शादी ! साथ घूमने गए पति की हार्ट अटैक से हुई मौत, पत्नी ने किया कुछ ऐसा सब हुए हैरान

दरअसल बीते 22 अक्टूबर को खागा में अरविंद सिंह यादव ठेके के पास शराब के नशे में खड़ा हुआ था, उसी वक्त वहां से गुजर रहे बुजुर्ग तांत्रिक राम दुलारे पाल को उसने रोका और तांत्रिक से शराब पीने के लिए 100 रुपये की मांग कर दी. तांत्रिक ने जब इस बात का विरोध किया तो दोनों ओर से विवाद शुरू हो गया. जब तांत्रिक आगे चलने लगा और जंगल की ओर पहुंचा तभी पीछे से अरविंद ने उस तांत्रिक पर हमला बोल दिया. यही नहीं तांत्रिक का कमंडल और ग्लास छीनकर उसकी निर्मम हत्या कर डाली और फरार हो गया था. 

पुलिस ने किया आरोपित को गिरफ्तार

एसपी फतेहपुर उदय शंकर ने बताया कि क्राइम ब्रांच और पुलिस टीम की मदद से इस घटना का खुलासा 24 घण्टे में कर दिया गया. आरोपित अरविंद सिंह खागा पुरइन गांव निवासी नशे का आदि है, उसने 100 रुपये तांत्रिक से मांगे थे, न देने पर उसने बाबा की हत्या कर दी थी, फिलहाल इसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने निशानदेही पर हत्या में किये प्रयुक्त कमंडल को बरामद कर लिया है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी
पेपर लीक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब यूपी बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक का मामला...
Anant Ambani-Radhika Pre Wedding: अनन्त अम्बानी-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में दुनिया भर से दिग्गजों का आना हुआ शुरू ! जानिए कौन-कौन हस्तियां हो रही इस भव्य समारोह में शामिल
Banshidhar Tobacco Company IT Raid: तम्बाकू कम्पनी के कानपुर समेत कई ठिकानों पर IT की रेड ! दिल्ली-गुजरात में भी छापेमारी, क्या-क्या मिला?
Mahashivratri 2024: कब हैं 'महाशिवरात्रि' का महापर्व? क्यों मनाई जाती है महाशिवरात्रि ! जानिये पौराणिक महत्व
March Muhurat 2024: विवाह-गृह प्रवेश व मुंडन संस्कार के जान लीजिए मार्च माह के शुभ मुहूर्त और तिथि
Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
Cardiac Arrest Treatment: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत

Follow Us