Fatehpur Accident Today : फतेहपुर में मजदूरों से भरा पिकअप पलटा एक महिला की मौत पांच घायल

फतेहपुर के किशनपुर थाना क्षेत्र में मजदूरों से भरा एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसके चलते एक महिला मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 4 महिलाओं सहित 5 लोग बुरी तरह घायल हो गए.

Fatehpur Accident Today : फतेहपुर में मजदूरों से भरा पिकअप पलटा एक महिला की मौत पांच घायल
घटनास्थल

हाईलाइट्स

  • किशनपुर थाना क्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसा..
  • मजदूरों से भरा पिकअप अनियंत्रित होकर पलटा..
  • 1 महिला मजदूर की मौके पर मौत 5 घायल

Fatehpur Accident Today : फतेहपुर के किशनपुर थाना क्षेत्र के कुल्लीपुर मोड़ के समीप तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गयी. हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गयी.वहीं चार महिलाओं सहित पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घायलों को इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार किशनपुर थाना क्षेत्र के भीखमपुर गांव निवासी अरुण (13) पुत्र बजरंगा राजकुमारी (46) पत्नी मथुरा प्रसाद, सरोजिया (60) पत्नी राममनोहर, सुदमिया (30) पत्नी गरीबदास निषाद, नीलम (15) पुत्री उदयभान, चन्दावती (42) पति जगतपाल निषाद खखरेरू थाना क्षेत्र में आलू की खुदाई के लिए खेतों में मजदूरी करने गए हुए थे.

वहां से पिकअप में आलू लादकर सभी लोग अपने घर आ रहे थे. तभी कुल्लीपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसके चलते उसमें सवार चन्दावती की मौके पर ही मौत हो गई. वही अन्य चार महिलाओं सहित पांच लोग घायल हो गए.सभी घायलों को खखरेरू सीएचसी में भर्ती कराया गया है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में बीघापुर CO के पद पर तैनात रहे प्रमोटी पीपीएस अधिकारी कृपाशंकर कनौजिया...
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

Follow Us