oak public school

Atiq Ahamed News : फतेहपुर में माफिया अतीक का कनेक्शन खोज रही पुलिस सपा नेता समेत 37 के घरों में छापेमारी

माफिया अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर होने के बाद अतीक औऱ उससे जुड़े गुर्गों के करीबियों पर शिंकजा कसने की तैयारी प्रशासन ने कर दी है. प्रयागराज पुलिस की रिमांड अर्जी में फतेहपुर में अतीक के हथियार औऱ बम छिपाए होने जानकारी से हड़कम्प मचा हुआ है.

Atiq Ahamed News : फतेहपुर में माफिया अतीक का कनेक्शन खोज रही पुलिस सपा नेता समेत 37 के घरों में छापेमारी
फतेहपुर पुलिस की छापेमारी

हाईलाइट्स

  • माफिया अतीक का फतेहपुर कनेक्शन खोज रही पुलिस..
  • देर रात तक चली फतेहपुर में पुलिस की छापेमारी..
  • एसटीएफ की रडार में हैं जिले के कई सफेदपोश माफिया..

Fatehpur Atiq conetion : प्रयागराज पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के फतेहपुर कनेक्शन का अंदेशा जताया है. कोर्ट में दाख़िल की गई रिमांड अर्जी में पाकिस्तान कनेक्शन के साथ ही फतेहपुर में हथियार औऱ बम छिपाए जानें का जिक्र है. जिसके बाद जनपद में अतीक और उसके गुर्गों से जुड़े करीबियों का कनेक्शन तलाशा जा रहा है. शुक्रवार देर शाम से रात तक कोतवाली पुलिस ने क़रीब 37 संदिग्ध घरों में छापेमारी की. इसमें सपा नेता हाजी रजा, हाजी रफ़ी, अज्जन, वज्जन सहित क़रीब 37 लोगों के घरों में छापेमारी हुई.

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को अतीक की प्रयागराज कोर्ट में पेशी थी. धूमनगंज पुलिस द्वारा कोर्ट में रिमांड अर्जी दाखिल की गई, जिसमें पाकिस्तान कनेक्शन का दावा किया गया है. साथ ही इसका भी जिक्र है कि अतीक के पास बड़ी संख्या में हथियार औऱ बम हैं जो प्रयागराज, फतेहपुर, कौशांबी और उन्नाव के कुछ स्थानों पर छिपा कर रखे गए हैं. 

फतेहपुर लाया जा सकता है अतीक..

प्रयागराज पुलिस को उमेश पाल हत्याकांड के मामले में सात दिनों की  रिमांड मिली है. अतीक औऱ उसके भाई अशरफ़ से पुलिस लगातार पूछताछ की जा रही है. सूत्र बता रहें हैं कि अतीक और उसके भाई अशरफ को पुलिस पूछताछ के लिए फतेहपुर औऱ कौशाम्बी लेकर आ सकती है. 

Read More: Gorakhpur Mother Fell love: गोरखपुर में तीन बच्चों की मां पर चढ़ा आशिकी का बुखार ! बिजली के खंभे पर चढ़ पकड़ लिया तार

बता दें कि गुरुवार को ही अतीक के वांटेड बेटे असद और शूटर गुलाम को यूपी एसटीएफ की टीम ने मुठभेड़ के दौरान मार गिराया है. उमेश पाल हत्याकांड में दोनों फ़रार चल रहे थे दोनों के ऊपर 5-5 लाख का इनाम घोषित था.

Read More: Crime In Fatehpur: फतेहपुर में ईद के दिन खूनी खेल ! मटन की दुकान में शेर अली के सीने पर कई वार

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Vishu Kya Hota Hai: विशु क्या होता है ? मलयाली इसे नववर्ष के रूप में क्यों मनाते हैं, श्री कृष्ण से जुड़ी है आस्था Vishu Kya Hota Hai: विशु क्या होता है ? मलयाली इसे नववर्ष के रूप में क्यों मनाते हैं, श्री कृष्ण से जुड़ी है आस्था
विशु (Vishu) भारत के केरल (Kerala) में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है इस साल यह त्यौहार 14 अप्रैल...
Haryana Crime In Hindi: ठेके के सेल्समैन से उधार मांग रहा था शराब ! फिर छिड़ा विवाद, सेल्समैन के साथी ने मार दी गोली
Mirzapur Vindhyavasini Temple: क्या है मां विंध्यवासिनी मंदिर और अष्टभुजा कालीखोह मन्दिर का इतिहास ! जानिए पौराणिक मान्यताओं के पीछे की कहानी
Fatehpur AI Voice call Scam: मैं तुम्हारा जीजा बोल रहा हूं ! 16 हज़ार भेज दो, जानिए ठगी का नया तरीका
CUET PG 2024 RESULT: सीयूईटी पीजी का परिणाम जारी ! ऑफिशियल वेबसाइट पर देखें अपना स्कोरकॉर्ड
Chaitra Navratri Par Laung Ke Totke: चैत्र नवरात्रि पर आजमाएं लौंग के टोटके व उपाय ! बन जाएंगे बिगड़े और रुके काम
Sitapur Daroga Suicide News: फतेहपुर निवासी सीतापुर में तैनात दारोगा ने खुद को गोली से उड़ाया ! एसपी चक्रेश मिश्रा कर रहे हैं जांच

Follow Us