फतेहपुर:शैतान पहुँचे कचेहरी..बड़ी संख्या में एसपी ने किए उपनिरीक्षकों के तबादले..!

मंगलवार रात एसपी प्रशान्त वर्मा ने बड़ी संख्या में उपनिरीक्षको के तबादले किए...तबादले की पूरी सूची देखें युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:शैतान पहुँचे कचेहरी..बड़ी संख्या में एसपी ने किए उपनिरीक्षकों के तबादले..!
फ़ोटो युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:मंगलवार रात पुलिस अधीक्षक प्रशान्त वर्मा ने एक बार फ़िर बड़ी संख्या में उपनिरीक्षको के तबादले किए।चौकी, थानों में सालों से जमे कुछ उपनिरीक्षक भी इस बार एसपी की नज़र से बच नहीं पाए।

ये भी पढ़े-यूपी:एक दर्जन IPS अफसरों के तबादले...कई जिलों के कप्तान भी बदले..विक्रांतवीर होंगे उन्नाव के नए एसपी।

मंगलवार रात चली एसपी की तबादला एक्सप्रेस में कुल 20 उपनिरीक्षको का 'स्टेशन' इधर से उधर हो गया। सबसे ज़्यादा चर्चा किशनपुर थाना क्षेत्र के विजईपुर चौकी की रही।यहां क़रीब 20 माह से चौकी प्रभारी के पद पर जमे रहे उपनिरीक्षक शैतान सिंह को अब सदर कोतवाली क्षेत्र की कचेहरी चौकी का इंचार्ज बना दिया गया है।

Read More: Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब

आपको बता दे कि विजईपुर चौकी आज से क़रीब 20 माह पहले उस वक़्त सुर्खियों में आई थी जब तत्कालीन चौकी प्रभारी कुँवर बेधड़क सिंह ने उसी चौकी में तैनात एक दीवान को आपस मे हुए वाद विवाद के बाद चौकी के अंदर ही गोली मार दी थी।इस वक़्त कुँवर बेधड़क हत्या के आरोप में जेल में बन्द है।बेधड़क के बाद ही शैतान सिंह को विजयीपुर चौकी का प्रभारी बनाया गया था।

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में पिता ही निकला बेटी का ह'त्यारा ! दामाद को फंसाया, ऐसे दिया घटना को अंजाम

इसके अलावा जेल रोड चौकी इंचार्ज सत्यप्रकाश सिंह को थाना खागा, किशन सिंह को प्रभारी चौकी बहुआ थाना ललौली से थाना कोतवाली, विनोद कुमार मिश्रा को पुलिस लाइन से प्रभारी चौकी जेल रोड, प्रशान्त कटियार को थाना खागा से चौकी प्रभारी हंसवा थाना थरियांव स्थान्तरित किया गया है।

Read More: Crime In Kaushambi: कौशांबी में नाबा'लिग से रे'प करते प्रिंसिपल का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल ! छात्रा ट्रेन के आगे कूदी

आपको बता दे कि हाल ही में पुलिस लाइन से हंसवा चौकी इंचार्ज के रूप में स्थान्तरित किए गए एसआई तपेश कुमार मिश्रा का तबादला आज जारी हुई इस नई सूची के अनुसार रद्द कर दिया गया है।अब वह फिर से पुलिस लाइन में ही रहेंगे।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक कैमरे के...
Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

Follow Us