कोरोना:यमपुरी छोड़ फतेहपुर पहुँचे यमराज ने लोगों को दी चेतावनी..घर में रहोगे तभी बचोगे..!

फतेहपुर जिला प्रशासन लगातार लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रहा है..बुधवार शाम फतेहपुर पुलिस ने अनोखे अंदाज में लोगों को कोरोना से बचाव हेतु जागरूक किया..पढ़े युगान्तर प्रवाह की ये रिपोर्ट।

कोरोना:यमपुरी छोड़ फतेहपुर पहुँचे यमराज ने लोगों को दी चेतावनी..घर में रहोगे तभी बचोगे..!

फतेहपुर:जिला प्रशासन लगातार लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु जागरूक कर रहा है।जिले के अधिकारी दिन रात जनता की सेवा में लगे हुए हैं।पुलिस के जवान हो या डॉक्टर, स्वास्थ्य कर्मी हो या सफ़ाई कर्मी हर कोई अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन कर रहा है।लेकिन इस महामारी को हराने के लिए सबसे बड़ी जिम्मेदारी हमारे कंधे में है कि हम सभी लोग लॉकडाउन का पालन करें।और बिना किसी बहुत जरूरी काम के घरों से बाहर न निकलें।

ये भी पढ़े-UP:कोरोना संदिग्ध को लेने पहुंची डॉक्टरों और पुलिस की टीम पर उपद्रवियों ने किया तगड़ा हमला..डॉक्टर की हालत गम्भीर..!

बुधवार शाम शहर की सड़को में एक अनोखा नज़ारा देखने को मिला है।यमराज की भेषभूषा में एक सख़्श लोगों से घरों से न निकलने और लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रहा था।

दरअसल जिला प्रशासन द्वारा लगातार लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की जा रही है।बुधवार शाम पुलिस  की तरफ से एक अनोखी पहल की गई।पुलिस ने दो नाट्य कलाकारो को यमराज के रूप में शहर की सड़कों पर घुमाया जो लाउडस्पीकर के माध्यम सेग लोगों को कोरोना संक्रमण के खतरे को बता रहे थे।

Read More: Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

ये भी पढ़े-फतेहपुर के छात्र की कोरोना पर लिखी गई कविता सोशल मीडिया में हो रही है वायरल..आप भी पढ़ें..!

Read More: Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू

यमराज के रूप में मौजूद कलाकार ने बताया कि कोरोना हमारा दूत है।जिसने विश्व के बड़े बड़े देशों जैसे अमेरिका, इटली, स्पेन, जर्मनी आदि को अपने शिकंजे में फंसा लिया है।उन्होंने कहा कि इस कोरोना से बचना है तो जो सरकार कह रही है हम सबको वही करना चाहिए।घरों से न निकले।भीड़ भाड़ न लगाएं।हांथो को लगातार साबुन या सेनेटाइजर से धोते रहे।घर से बाहर निकलने पर मुंह को गमछे, मास्क से जरूर ढँके।लॉकडाउन का पालन करें।यमराज ने कहा जो घरों में रहेगा और बाहर निकलने से बचेगा वही कोरोना से बच सकता है।fatehpur corona virus news

Read More: Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत ! 6 पशुओं की चली गई जान, कई झुलसे

इस दौरान जो लोग सड़कों पर बेवजह घूमते मिले उनको यमराज ने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि आगे से बिना किसी काम के लॉकडाउन में बाहर न निकलें।

आपको बता दे कि अब तक जनपद में एक भी कोरोना संक्रमण का मामला नहीं मिला है।जो ज़िले के लिए अच्छी खबर है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. घटना...
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना

Follow Us