UP:फतेहपुर में बिजली बिल न जमा करने पर बड़ी संख्या में कटे रिलायंस जिओ टॉवरों के कनेक्शन..उपभोक्ता परेशान..देखें पूरी लिस्ट..!

यूपी के फतेहपुर ज़िले में बिजली बिल बकाए के चलते बिजली विभाग ने टेलीकॉम कम्पनियों के लगे टावरों के कनेक्शन काट दिए हैं..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

UP:फतेहपुर में बिजली बिल न जमा करने पर बड़ी संख्या में कटे रिलायंस जिओ टॉवरों के कनेक्शन..उपभोक्ता परेशान..देखें पूरी लिस्ट..!
Fatehpur:टीसी में लगा जिओ टावर।फ़ोटो-युगान्तर प्रवाह।

फतेहपुर:ग्राहकों से रिचार्ज के रूप में हर महीने मोटी रक़म ऐंठने वाली टेलीकॉम कम्पनियां अच्छी नेटवर्किंग सुविधा का देने का वादा तो करती हैं।लेक़िन उसको पूरा नहीं करती हैं।ग्राहक इन मोबाइल कम्पनियों की बद से बद्तर हो रही नेटवर्किंग सर्विस को लेकर परेशान है।सबसे खास बात तो यह है ग्राहक इनकी शिकायत करे तो कहां करे।इन सबमें सबसे ज़्यादा परेशान रिलायंस जियो (reliance jio) के उपभोक्ता हैं।क्योंकि पहले सस्ती सर्विस देकर बड़ी संख्या में ग्राहक तैयार करने वाली जिओ कम्पनी दिनों दिन घटिया नेटवर्किंग सर्विस के लिए कुख्यात होती जा रही है!(fatehpur rilaince jio tower)

ये भी पढ़े-कोरोना का कहर:कोरोना से मरने वाले मुसलमानो के लिए वसीम रिज़वी ने कही ये बात..शुरू हुआ विरोध..!

ग्राहकों की मुशीबत अब और बढ़ गई है क्योंकि नेटवर्क सुविधा के लिए गाँव गाँव लगे कम्पनी के टावर भी शोपीस में तब्दील हो रहे हैं।क्योंकि इन टावरों को केवल बिजली के भरोसे ही चलाया जा रहा था।बिजली जाने के बाद वैसे भी टॉवरों में रखे हुए जनरेटरों को न चलाकर डीज़ल की कालाबाजारी की ही जा रही थी।अब इन टावरों में बिजली का कनेक्शन भी बिजली विभाग द्वारा काट दिया गया है।(fatehpur electricity news)

ये भी पढ़े-फतेहपुर:अर्जुन को मिली स्वाट टीम की कमान..एसपी ने बदले इन थानों के प्रभारी.!

Read More: Kaushambi Rape Case: कौशांबी में नाबालिग छात्रा से रेप करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार ! क्या बाबा का चलेगा बुलडोजर?

जानकारी के अनुसार बीते बुधवार और आज गुरुवार को बिजली विभाग द्वारा बिल बकायेदारों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है।विधुत वितरण खण्ड द्वतीय के अंर्तगत आने वाले ,राधानगर टाउन एरिया,देवीगंज, शाह,बहुआ, रमवा,कुशुम्भी,टीसी सहित क़रीब 15 गाँवो में लगे मोबाइल टॉवरों का कनेक्शन लम्बे बिजली बिल बकाए के चलते काट दिया गया है।इनमें ज्यादातर रिलायंस जिओ के टावर हैं।

Read More: Fatehpur Lok Sabha Seat Result Live Update 2024: फतेहपुर से नरेश उत्तम पटेल जीते चुनाव ! साध्वी इतने अंतर से हारी

ये भी पढ़े-UP:फतेहपुर में लेखपालों का भ्रष्टाचार चरम पर..फ़िर वायरल हुआ घूसख़ोरी का वीडियो..!

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर चेकिंग के दौरान आग बबूला हुए चौकी इंचार्ज ! लात घूंसे से जमकर की पिटाई

युगान्तर प्रवाह (yugantar pravah) से बातचीत करते हुए एसडीओ पवन सिंह ने बताया कि इन मोबाइल टॉवरों का बकाया लाखों रुपये में हैं।कई बार नोटिस के बावजूद कम्पनी द्वारा बकाए की राशि अदा नहीं की जा रही थी।जिसके चलते टॉवरों का कनेक्शन काटा गया है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सात वर्षीय मासूम ने इलाज के अभाव में जिला अस्पताल में...
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था
Fatehpur Local News: फतेहपुर में ट्रक की टक्कर से दो की मौ'त ! रात भर रौंदते रहे वाहन
Modi Cabinet 3.O List 2024: नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में किसको मिला कौन सा मंत्रालय ! यूपी के इस नेता को मिली महत्वपूर्ण जगह

Follow Us