Amroha News: अमरोहा से दिलदहला देने वाला मामला ! क्रिकेट खेलते-खेलते रहस्यमयी तरीके से 10 वीं के छात्र की हुई मौत

उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha) से बड़ा ही दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दसवीं के छात्र (Tenth Student) की मौत हो गई. दरअसल वह साथियों के साथ क्रिकेट खेल (Playing Cricket) रहा था इस दौरान उसे प्यास लगी तो उसने ठंडा पानी पी लिया इसके बाद वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा वही घबराए दोस्तों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टर उसे मृत घोषित कर दिया.

Amroha News: अमरोहा से दिलदहला देने वाला मामला ! क्रिकेट खेलते-खेलते रहस्यमयी तरीके से 10 वीं के छात्र की हुई मौत
अमरोहा में क्रिकेट खेलने के दौरान हुई छात्र की मौत, फोटो-साभार सोशल मीडिया

पानी पीते ही 10वीं के छात्र की हुई मौत

उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha) जिले में दसवीं के छात्र की इस तरह मौत (Death) हो जाएगी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. दरअसल वह क्रिकेट (Cricket) खेल रहा था, इस दौरान उसे प्यास लगी तो उसने ठंडा पानी पिया पानी पीते ही उसे चक्कर आ गया जिससे वह ग्राउंड पर ही गिर गया. वहां मौजूद उसके अन्य साथी भी यह दृश्य देखकर चौंक गए आनंन-फ़ानंन में उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

परिजनों में मचा कोहराम

यह बेहद दुखद घटना उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के हसनपुर नगर मोहल्ला कायस्थान की है. जहां दसवीं के छात्र की इस तरह से मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया, परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार भी करवा दिया वहां पर मौजूद दोस्तों ने बताया कि मृतक छात्र प्रिंस अपने साथ पानी की ठंडी बोतल लाया था जैसे उसे प्यास लगी तो उसने पानी पिया और पानी पीते ही जमीन पर गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई.

छात्र की मौत बनी इलाके में चर्चा का विषय

हालांकि छात्र की मौत के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं कोई कह रहा है कि उसकी मौत ठंड के कारण हुई है तो कोई कह रहा है कि उसकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है हालांकि शव का अंतिम संस्कार हो जाने की वजह से पोस्टमार्टम भी नहीं हो पाया. जिस वजह से सही तरह से मौत की पुष्टि भी नहीं हुई है लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी मौत हार्टअटैक की वजह से ही हुई होगी.

कानपुर में भी हो चुकी है इस तरह की दो घटनाएँ

फिलहाल क्रिकेट खेलते हुए मौत का यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कानपुर के रहने वाले 32 वर्षीय भानु नाम के युवक की मौत हो गई थी हालांकि इस मामले में डॉक्टरों ने पुष्टि करते हुए कहा था कि उसे हार्ट अटैक आया था. इसी तरह से कानपुर के बिल्हौर क्षेत्र में 7 दिसंबर 2022 को इसी तरह की घटना घटी थी जिसमें 16 वर्षीय अनुज नाम के छात्र की क्रिकेट खेलने के दौरान मौत हो गई थी मौत का कारण हार्ट अटैक की संभावना जताई गई थी.

Read More: Vacancy In UP: यूपी में प्रदेश सरकार निकालेगी बम्पर भर्तियां ! 6 माह में 15 हजार युवाओं को नौकरी

ऐसे में युगांतर प्रवाह भी आप सभी से लगातार ये अनुरोध कर रहा है कि, इस भीषण ठंड में खुद का बचाव करें साथ ही हृदय रोगी अपना विशेष तौर पर ध्यान रखें किसी भी तरह की कोई शारीरिक समस्या होने पर तुरंत ही अपने डॉक्टर से कंसल्ट करें.

Read More: Kaushambi Patakha Blast: कौशाम्बी की पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट ! 4 की मौत, कई घायल, बढ़ सकती है मौत की संख्या

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Lucknow News: दूल्हे को नहीं भा रहे थे पण्डित के मंत्र ! फिर बौखलाए दूल्हे ने पुरोहित को जमकर पीटा, फिर हुआ ये Lucknow News: दूल्हे को नहीं भा रहे थे पण्डित के मंत्र ! फिर बौखलाए दूल्हे ने पुरोहित को जमकर पीटा, फिर हुआ ये
यूपी के लखनऊ (Lucknow) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां शादी के दौरान फेरे में...
Kanpur Crime In Hindi: एक लाख का इनामिया हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर को क्राइम ब्रांच ने राजधानी दिल्ली से किया गिरफ्तार
Akhilesh Yadav News: बोले अखिलेश ! चुनाव आते ही नोटिस आने लगते हैं, सीबीआई के सामने नहीं होंगे पेश, जानिये किस मामले में भेजा गया समन?
Kanpur Crime In Hindi: लापता किशोरियों के बेर के पेड़ पर झूलते मिले शव ! परिजनों ने लगाए भट्टे ठेकेदार पर गम्भीर आरोप
Who Is Kanpati Maar Shankariya: कनपटी मार किलर जिसने 25 साल की उम्र में किए 70 कत्ल ! कोर्ट ने पांच महीने में दी फांसी, जानिए उसने मरने से पहले क्या कहा
Barabanki Cheating In LLB Exam: सरकार के नियम व कानून ठेंगें पर रख नकल माफियाओं ने उड़ाई धज्जियां ! 'कानून' की परीक्षा में गाइड रखकर की जा रही सामूहिक नकल का वीडियो वायरल
Sonbhadra Crime In Hindi: रिलेशनशिप में रहने के बावजूद नहीं कर रहा था शादी ! इसलिए गर्लफ्रेंड का कर डाला मर्डर

Follow Us