Amroha News: अमरोहा से दिलदहला देने वाला मामला ! क्रिकेट खेलते-खेलते रहस्यमयी तरीके से 10 वीं के छात्र की हुई मौत

उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha) से बड़ा ही दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दसवीं के छात्र (Tenth Student) की मौत हो गई. दरअसल वह साथियों के साथ क्रिकेट खेल (Playing Cricket) रहा था इस दौरान उसे प्यास लगी तो उसने ठंडा पानी पी लिया इसके बाद वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा वही घबराए दोस्तों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टर उसे मृत घोषित कर दिया.

Amroha News: अमरोहा से दिलदहला देने वाला मामला ! क्रिकेट खेलते-खेलते रहस्यमयी तरीके से 10 वीं के छात्र की हुई मौत
अमरोहा में क्रिकेट खेलने के दौरान हुई छात्र की मौत, फोटो-साभार सोशल मीडिया

पानी पीते ही 10वीं के छात्र की हुई मौत

उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha) जिले में दसवीं के छात्र की इस तरह मौत (Death) हो जाएगी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. दरअसल वह क्रिकेट (Cricket) खेल रहा था, इस दौरान उसे प्यास लगी तो उसने ठंडा पानी पिया पानी पीते ही उसे चक्कर आ गया जिससे वह ग्राउंड पर ही गिर गया. वहां मौजूद उसके अन्य साथी भी यह दृश्य देखकर चौंक गए आनंन-फ़ानंन में उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

परिजनों में मचा कोहराम

यह बेहद दुखद घटना उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के हसनपुर नगर मोहल्ला कायस्थान की है. जहां दसवीं के छात्र की इस तरह से मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया, परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार भी करवा दिया वहां पर मौजूद दोस्तों ने बताया कि मृतक छात्र प्रिंस अपने साथ पानी की ठंडी बोतल लाया था जैसे उसे प्यास लगी तो उसने पानी पिया और पानी पीते ही जमीन पर गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई.

छात्र की मौत बनी इलाके में चर्चा का विषय

हालांकि छात्र की मौत के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं कोई कह रहा है कि उसकी मौत ठंड के कारण हुई है तो कोई कह रहा है कि उसकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है हालांकि शव का अंतिम संस्कार हो जाने की वजह से पोस्टमार्टम भी नहीं हो पाया. जिस वजह से सही तरह से मौत की पुष्टि भी नहीं हुई है लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी मौत हार्टअटैक की वजह से ही हुई होगी.

कानपुर में भी हो चुकी है इस तरह की दो घटनाएँ

फिलहाल क्रिकेट खेलते हुए मौत का यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कानपुर के रहने वाले 32 वर्षीय भानु नाम के युवक की मौत हो गई थी हालांकि इस मामले में डॉक्टरों ने पुष्टि करते हुए कहा था कि उसे हार्ट अटैक आया था. इसी तरह से कानपुर के बिल्हौर क्षेत्र में 7 दिसंबर 2022 को इसी तरह की घटना घटी थी जिसमें 16 वर्षीय अनुज नाम के छात्र की क्रिकेट खेलने के दौरान मौत हो गई थी मौत का कारण हार्ट अटैक की संभावना जताई गई थी.

Read More: Unnao Bus Accident News: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा 18 लोगों की मौत ! बड़ी संख्या में लोग घायल, देखें पूरी सूची

ऐसे में युगांतर प्रवाह भी आप सभी से लगातार ये अनुरोध कर रहा है कि, इस भीषण ठंड में खुद का बचाव करें साथ ही हृदय रोगी अपना विशेष तौर पर ध्यान रखें किसी भी तरह की कोई शारीरिक समस्या होने पर तुरंत ही अपने डॉक्टर से कंसल्ट करें.

Read More: Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में जच्चा-बच्चा की मौत ! सरकारी GNM मेडिकल स्टोर के नाम पर चला रही है नर्सिंग होम Fatehpur News: फतेहपुर में जच्चा-बच्चा की मौत ! सरकारी GNM मेडिकल स्टोर के नाम पर चला रही है नर्सिंग होम
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सरकारी जीएनएम अपने ही घर में मेडिकल की आड़ में बेनाम...
Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग
Budget 2024 In Hindi: आम बजट में इनकम टैक्स में क्या हुआ बदलाव ! क्या हुआ सस्ता, क्या हुआ महंगा
Fatehpur Police Transfer: फतेहपुर में ताबड़तोड तबादले ! तहसीलदार पहुंचे किशनपुर, सावन आया कोतवाली
UP Shiksha Mitra News: फतेहपुर में शिक्षामित्रों का होगा कैंडल मार्च ! भावभीनी श्रद्धांजलि के साथ दिखेगा समर्पण भाव
Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान

Follow Us