अमरोहा न्यूज़

उत्तर-प्रदेश 

Amroha News In Hindi: 5 वर्षीय बच्ची देख रही थी मोबाइल पर कार्टून ! मोबाइल छूटा अचानक हुई अचेत, फिर हुआ ये

Amroha News In Hindi: 5 वर्षीय बच्ची देख रही थी मोबाइल पर कार्टून ! मोबाइल छूटा अचानक हुई अचेत, फिर हुआ ये अमरोहा से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने (Sensational Case) आया है. बुजुर्ग, युवाओं के साथ-साथ अब बच्चे भी हार्ट अटैक (Heart Attack)की चपेट में आ रहे हैं. मोबाइल पर कार्टून (Cartoon On Mobile) देख रही बच्ची अचानक उसके हाथ से मोबाइल छूट गया और बेहोश (Fainted) हो गयी. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. वजह मौत की हार्ट अटैक मानी जा रही है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश 

Amroha News: सर्दी से बचने के लिए अंगीठी जलाकर कमरे में सोया था परिवार ! सुबह पड़ोसियों ने देखा तो बिखरी थी लाशें

Amroha News: सर्दी से बचने के लिए अंगीठी जलाकर कमरे में सोया था परिवार ! सुबह पड़ोसियों ने देखा तो बिखरी थी लाशें अमरोहा (Amroha) से बड़ा ही दिलदहलाने वाला मामला (Heart Breaking Case) सामने आया है. यहां सर्दी (Winter) से बचने के लिए कमरे में अंगीठी जलाकर (Burning The Fireplace) सो रहे परिवार के 7 लोगों में से 5 की दम घुटने (Suffocation) से दर्दनाक मौत हो गयी. जबकि 2 की हालत गम्भीर है. सूचना पर डीएम व एसपी मौके पर पहुँचकर घटनास्थल का जायज़ा लिया. मरने वालों में 5 बच्चे बताए जा रहे हैं.
Read More...
उत्तर-प्रदेश 

Amroha News: अमरोहा से दिलदहला देने वाला मामला ! क्रिकेट खेलते-खेलते रहस्यमयी तरीके से 10 वीं के छात्र की हुई मौत

Amroha News: अमरोहा से दिलदहला देने वाला मामला ! क्रिकेट खेलते-खेलते रहस्यमयी तरीके से 10 वीं के छात्र की हुई मौत उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha) से बड़ा ही दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दसवीं के छात्र (Tenth Student) की मौत हो गई. दरअसल वह साथियों के साथ क्रिकेट खेल (Playing Cricket) रहा था इस दौरान उसे प्यास लगी तो उसने ठंडा पानी पी लिया इसके बाद वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा वही घबराए दोस्तों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टर उसे मृत घोषित कर दिया.
Read More...
उत्तर-प्रदेश 

Amroha Tazia News : अमरोहा में हाईटेंशन लाइन से टकराया ताजिया,तेज धमाके से लगी ताजिये में आग,2 की मौत- 3 दर्जन से ज्यादा घायल

Amroha Tazia News : अमरोहा में हाईटेंशन लाइन से टकराया ताजिया,तेज धमाके से लगी ताजिये में आग,2 की मौत- 3 दर्जन से ज्यादा घायल यूपी के अमरोहा में बड़ी घटना सामने आई है. मोहर्रम का जुलूस निकालते वक्त ताजिया हाईटेंशन लाइन से टकरा गया.इस दौरान ताजिये में भीषण आग लग गई.जिसकी चपेट में 3 दर्जन से ज्यादा ताजियेदार आकर झुलस गए.आनन फानन में ताजियेदारो व अन्य लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.जिसमे अबतक 2 की मौत हो चुकी है जबकि 3 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं.
Read More...