WTC FINAL 2023 : डब्लूटीसी फाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद Virat Kohli ने इंस्टाग्राम पर क्या ऐसा लिखा, जो बटोर रहा सुर्खियां

लंदन के द ओवल में वर्ल्ड टेस्ट चैम्पिनशिप फाइनल मैच में टीम इंडिया को लगातार दूसरी बार फाइनल में करारी हार का सामना करना पड़ा,इससे पहले वर्ष 2021 में भी फाइनल में भारत को न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, इस हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रतिक्रिया दी है,जो काफी चर्चा का विषय बनी हुई है.

WTC FINAL 2023 : डब्लूटीसी फाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद Virat Kohli ने इंस्टाग्राम पर क्या ऐसा लिखा, जो बटोर रहा सुर्खियां
फाइल फोटो,वाया सोशल मीडिया

हाईलाइट्स

  • लंदन के द ओवल में डब्लूटीसी फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को हराया
  • करोड़ों भारतीय फैंस का टूटा सपना,जमकर किये जा रहे खिलाड़ी ट्रोल
  • विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा जो बना चर्चा का विषय

Virat Kohli shares story after Team India's defeat in final : भारतीय फैंस को एक बार फिर निराशा हाथ लगी है, दो बार की फाइनलिस्ट टीम इंडिया दूसरी बार भी फाइनल जीत नहीं सकी और एक बार फिर फाइनल जीतने का सपना टीम इंडिया का टूट गया. लंदन के द ओवल में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 209 रन के भारी अंतराल से हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप कब्जा किया. वहीं इस हार के बाद निराश टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रतिक्रिया शेयर की है, जो सुर्खियों में आने के बाद कि फैन्स द्वारा काफी ट्रोल की जा रही है.

डब्लूटीसी फाइनल जीतने का टूटा सपना

लंदन के द ओवल ग्राउंड पर टीम इंडिया का डब्लूटीसी फाइनल (WTC Final 2023) जीतने का सपना फिलहाल सपना ही रह गया है.कंगारुओं द्वारा मिली 209 रन की करारी हार के बाद करोड़ों भारतीय फैन्स का दिल टूट गया. टीम इंडिया के फाइनल में लचर प्रदर्शन की बदौलत कोई भी ऊपरी क्रम का बल्लेबाज अपनी छाप नहीं छोड़ सका. आईपीएल टूर्नामेंट में जबरदस्त परफार्मेंस के बाद टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) यहां ज्यादा कुछ न कर सके, जहां पहली पारी में 14 तो जब टीम को जरूरत थी तो दूसरी पारी में 49 रन बनाकर आउट हो कर चलते बने.

हार के बाद विराट कोहली का छलका दर्द

Read More: Virat Kohli On Impact Player Rule: इम्पेक्ट प्लेयर के इस रूल पर रोहित के बाद क्या बोले विराट कोहली ! क्या कहा ऐसा..

विराट के आउट होने के बाद डब्लूटीसी फाइनल जीतने का सपना भी टूट गया.अहम पारी के दौरान आउट होने के बाद विराट के चेहरे पर परेशानी साफ तौर पर देखी जा सकती थी.पत्नी अनुष्का शर्मा भी विराट के आउट होते ही एकदम चुप हो गईं और उनके चेहरे पर भी चिंता की लकीरें दिखाई देने लगीं. इस हार के बाद विराट कोहली ने अपना कुछ इस तरह से दर्द इंस्टाग्राम पर बयां किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि- 'चुप रहना मजबूती का सबसे सर्वोत्तम माध्यम है'. यह स्टोरी वायरल होने के बाद फैन्स जमकर प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स विराट कोहली काफी ट्रोल किये जा रहे हैं.

Read More: India T20 World Cup Squad: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का एलान ! ऋषभ पन्त की वापसी, केएल राहुल और गिल नहीं बना पाए जगह

आईपीएल में चला था विराट का बल्ला यहां फेल

Read More: T20 Wc Team India Jersey Launch: T-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी लांच

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कुछ दिन पहले आईपीएल टूर्नामेंट में बल्लेबाजी में अपनी छाप छोड़ी थी,उनके फार्म में आने के संकेत से लगने लगा था कि डब्लूटीसी फाइनल में विराट का बल्ला गरजेगा लेकिन हुआ इसके विपरीत, पहली पारी में 14 तो दूसरी पारी में 49 रन बनाकर आउट हो गए और फाइनल जीतने का मौका फिर एक बार हाथ से निकल गया.

कैसे रहे डब्लूटीसी फ़ाइनल के 5 दिन

लंदन के द ओवल में टीम इंडिया और आस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला हुआ, जिसमें भारतीय टीम ने टॉस जीतकर कंगारुओं को बल्लेबाजी करने का मौका दिया, पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 469 रन बनाए इसके जवाब में टीम इंडिया की पहली पारी 296 रन पर ढेर हो गई. जिसमें ऑस्ट्रेलिया को भारी बढ़त मिल गई. दूसरी पारी में आस्ट्रेलिया ने 270 रन बनाकर पारी घोषित कर दी और भारतीय टीम को जीत के लिए 444 रन का पहाड़ जैसा लक्ष्य मिला.लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 234 रन पर सिमट गई और इस तरह से फाइनल मुकाबले में उन्हें 209 की बड़ी हार से शिकस्त झेलनी पड़ी.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम (PuVV NL) ने बीते 28 जून को कई जिलों में कार्यरत 17 कर्मचारियों का ट्रांसफर कर...
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है
Unnao Bus Accident News: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा 18 लोगों की मौत ! बड़ी संख्या में लोग घायल, देखें पूरी सूची
Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप
Fatehpur News: कभी दस्यु शंकर केवट का दाहिना हांथ था ये डकैत ! आज जिंदा सांपों को कच्चा खाने से चर्चा में है

Follow Us