×
विज्ञापन

Fatehpur news:ननद के घर पहुँचीं भाभी के साथ अश्लील हरक़त

विज्ञापन

फतेहपुर में एक विवाहित महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है..शहर कोतवाली में पीड़िता की तहरीर पर दो आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:महिलाओं के साथ होने वाले यौन उत्पीड़न के मामले दिन ब दिन बढ़ते जा रहें हैं।यूपी के फतेहपुर में विवाहित महिला के साथ बंधक बनाकर जबरदस्ती करने का मामला प्रकाश में आया है। fatehpur news

जानकारी के अनुसार थरियांव थाना क्षेत्रों के एक गाँव की रहने वाली महिला बीते 28 दिसम्बर को शहर के मुराइनटोला में रहने वाली अपनी सौतेली ननद के घर आई हुई थी।औऱ यहीं उसका शोषण हो गया। fatehpur crime news

विज्ञापन
विज्ञापन

पीड़ित महिला ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में कहा है कि जब वह अपने ननद के कमरे में पहुँचीं तप उसकी नन्द और उसके साथ रहने वाला नीरज नाम का युवक मुझको कमरे में रोककर चले गए औऱ थोड़ी देर में आने की बात कही।

दोनों के जाने के बाद वहां थरियांव का रहने वाला धनंजय आ गया, उसने कमरे में अकेला देख बंधक बना लिया औऱ ज़बरन अश्लील हरकतें करने लगा।काफ़ी चिल्लाने पर वह वहां से जान से मारने की धमकी देता हुआ भाग हुआ।

ये भी पढ़ें- Fatehpur road accident:फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा पिता पुत्र समेत तीन की मौत

पीड़ित महिला ने ननद के कमरे में रहने वाले नीरज पर भी धनंजय के साथ मिले होने का आरोप लगाया है।पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।