×
विज्ञापन

Fatehpur News:फतेहपुर के भाजपा नेता दिवाकर अवस्थी का निधन

विज्ञापन

फतेहपुर के वरिष्ठ भाजपा नेता व सभासद दिवाकर अवस्थी का सोमवार दोपहर अचानक निधन हो गया. उनके निधन से ज़िले में शोक की लहर व्याप्त हो गई है. Fatehpur bjp leader Diwakar Awasthi passes away today

Fatehpur News:सोमवार दोपहर फतेहपुर के वरिष्ठ भाजपा नेता दिवाकर अवस्थी का अचानक निधन हो गया.दिवाकर वर्तमान में भाजपा जिला कोषाध्यक्ष के पद की जिम्मेदारी निर्वहन कर रहे थे.साथ ही वह नगर पालिका फतेहपुर के कलक्टरगंज वार्ड से वर्तमान में सभासद भी थे.भाजपा नेता की अचानक मौत से ज़िले में शोक की लहर दौड़ गई है.

विज्ञापन
विज्ञापन

ह्रदयाघात मौत की वज़ह..

दिवाकर अवस्थी की अचानक हुई मौत की वजह हार्ट अटैक (ह्रदयाघात) बताई जा रही है. परिवारीजनों के अनुसार बीती रात उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई थी.लेकिन रात में उन्होंने घर वालों को इसकी जानकारी नहीं दी.सुबह दर्द ज्यादा बढ़ने पर स्वजन उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुँचें जहाँ डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें कानपुर ह्रदय रोग संस्थान के लिए रेफर कर दिया.लेकिन कानपुर में अस्पताल के गेट पर पहुँचतें ही उनकी सांसे थम गईं.

प्रसिद्ध साहित्यकार के अनुज पुत्र थे दिवाकर..

दिवाकर अवस्थी जनपद के ख्यातिलब्ध साहित्यकार स्व धनंजय अवस्थी के छोटे पुत्र थे. दिवाकर के बड़े भाई सुधाकर अवस्थी ज़िले के चर्चित एडवोकेट औऱ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं.

ये भी पढ़ें- Fatehpur Crime News:फतेहपुर में ईंट भट्ठे में पति पत्नी का शव मिलने से इलाक़े में सनसनी

ये भी पढ़ें- Fatehpur News:फतेहपुर में शिक्षक विधायक व ग्राम प्रधान के हांथों योगी सरकार का टेबलेट पाकर ख़ुश हुईं छात्राएं


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।