×
विज्ञापन

UP Panchayat Chunav 2021: बसपा के पूर्व मंत्री ने लगाया भाजपा कार्यकर्ता पर मारपीट का आरोप कहा नहीं होगा निष्पक्ष चुनाव।

विज्ञापन

यूपी के पूर्व खेल मंत्री और फतेहपुर(Fatehpur News)अयाह शाह विधानसभा से चार बार विधायक रहे बसपा नेता अयोध्या प्रसाद पाल(Ayodhya Prasad Pal)ने एक भाजपा कार्यकर्ता पर अपने कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट का आरोप लगाया है। पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..(UP Panchayat Chunav Fatehpur 2021)

UP Panchayat Chunav Fatehpur 2021: फ़तेहपुर के अयाह शाह विधानसभा से चार बार विधायक और बसपा सरकार में पूर्व खेल मंत्री रहे अयोध्या प्रसाद पाल(Ayodhya Prasad Pal)ने भाजपा के एक कार्यकर्ता द्वारा अपने कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाया है।साथ ही कहा है कि इस तरह से जिले में निष्पक्ष चुनाव होना संभव नहीं है। बसपा नेता ने कार्यकर्ताओं की तऱफ से लिखित में एक शिकायती पत्र जिलाधिकारी को दिया है।

ये भी पढ़ें- UP Panchayat Chunav 2021: पंचायत चुनाव के लिए कितना जरूरी है चरित्र प्रमाण पत्र..फ़तेहपुर सीडीओ ने कही ये बात?

विज्ञापन
विज्ञापन

जान ले क्या था पूरा मामला?

फ़तेहपुर के जमरावां वार्ड से पूर्व मंत्री अयोध्या प्रसाद पाल का पुत्र अजय पाल चुनाव लड़ रहे है।बसपा कार्यकर्ताओ ने शिकायती पत्र में लिखा है कि जब वो प्रचार करने के बाद अपने घर पहुँचे तो पीछे से उनके घर रिन्कू सिंह लोहरी (Rinku Singh lohari News)अपने लोगों के साथ हथियारों से लैस होकर वहां पहुँच गया और हमारे उम्मीदवार का साथ न देने की बात कहीं जिसका हम सभी लोगों ने विरोध किया जिसकी वजह से रिन्कू सिंह लोहरी ने हम लोगों के साथ जाती सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट की।

news-details

शिकायती पत्र

पूर्व मंत्री और बसपा नेता ने की डीएम से शिकायत।

बसपा नेता ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ हुई मारपीट की शिकायत फतेहपुर की डीएम अपूर्वा दुबे से की जिस पर उन्होंने निष्पक्ष जांच करते हुए कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। युगान्तर प्रवाह से बातचीत करते हुए अयोध्या पाल ने कहा कि जिस प्रकार से भाजपा के कार्यकर्ता कार्य कर रहे हैं उससे मुझे नहीं लगता कि जिले में होने वाले पंचायत चुनाव निष्पक्षता से होंगे। यदि जिले के आला अधिकारियों ने इस घटना पर कड़ी कार्रवाई नहीं की तो इसकी शिकायत राज्य चुनाव आयोग के साथ साथ प्रदेश स्तर के अधिकारियों से करूंगा। वहीं इस प्रकरण में जब हुसेनगंज थानाध्यक्ष रण विजय सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच की गई है आरोप निराधार हैं 


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।