×
विज्ञापन

फतेहपुर शराब कांड:थाना अध्यक्ष भी किए गए सस्पेंड अर्जुन सिंह की वापसी.!

विज्ञापन

फतेहपुर के गाजीपुर थाना क्षेत्र के भौली शराब कांड में शुक्रवार देर रात गाजीपुर थाना अध्यक्ष कमलेश पाल को भी एसपी ने सस्पेंड कर दिया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:भौली शराब कांड के बाद एसपी सतपाल अंतिल द्वारा ताबड़तोड़ कार्यवाही की जा रही है।कार्यवाही दोनों तरफ़ हो रही है।एक तरफ़ जहाँ एसपी के निर्देश पर पूरे ज़िले में अवैध औऱ अपमिश्रित शराब बेचने औऱ बनाने वाले तस्करों को गिरफ्तार किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ़ लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के ऊपर भी लगातार कार्यवाही जारी है।Fatehpur news

शुक्रवार देर रात एसपी ने गाजीपुर थाने के मौजूदा एसओ कमलेश पाल को निलंबित कर दिया है।उनके स्थान पर उपनिरीक्षक अर्जुन सिंह को थाने की कमान दी गई है।वर्तमान में अर्जुन सिंह जहानाबाद थाने में वरिष्ठ उपनिरीक्षक के पद पर तैनात थे।बता दें अर्जुन सिंह पूर्व में भी गाजीपुर थाने में प्रभारी के पद पर तैनात रह चुकें हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन

उल्लेखनीय है कि भौली गांव में अपमिश्रित शराब पीने के बाद 2 मजदूरों की जान चली गई थी औऱ 19 मजदूर बीमार हो गए थे।इस कांड के बाद एसपी के निर्देश पर लगातार कार्यवाही जारी है।

इस घटना के बाद ही डीएम औऱ एसपी द्वारा संयुक्त कार्यवाही में आबकारी निरीक्षक, कांस्टेबल औऱ थाने के हल्का इंचार्ज औऱ बीट के सिपाही को निलंबित किया गया था।

इसके बाद भौली कांड में आरोपी अवैध शराब तस्कर दुर्गेश सिंह उर्फ़ सीमू सिंह को पूर्व में संरक्षण देने का दोषी मानते हुए एसपी ने तत्कालीन गाजीपुर एसओ आशीष सिंह औऱ दो उपनिरीक्षकों को निलंबित किया था।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।