Yogi Visit Ayodhya:अयोध्या में रामलला के दर्शन कर सीएम योगी ने कहा राम काज कीन्हे बिना मोहिं कहां विश्राम

शुक्रवार को अयोध्या पहुँचे सीएम योगी ने विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की.गुप्तार घाट पर महाराणा प्रताप की पूर्ति के अनावरण के साथ सीएम ने रामलला के दर्शन किए.पढ़ें युगान्तर प्रवाह की रिपोर्ट.. CM Yogi Visit Ayodhya News

Yogi Visit Ayodhya:अयोध्या में रामलला के दर्शन कर सीएम योगी ने कहा राम काज कीन्हे बिना मोहिं कहां विश्राम
रामलला के दर्शन करते सीएम योगी

CM Yogi News:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को अयोध्या पहुँचें. यहाँ उन्होंने गुप्तार घाट पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण किया. इस मौक़े पर आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित भी किया.

इस मौक़े पर उन्होंने कहा कि-"आज श्री अयोध्या जी में गुप्तार घाट पर महा योद्धा महाराणा प्रताप की भव्य प्रतिमा के अनावरण का सौभाग्य प्राप्त हुआ.

भगवान श्री राम के आदर्शों से प्रेरणा लेते हुए देश व धर्म के प्रति त्याग व बलिदान की परंपरा को आगे बढ़ाने हेतु यह प्रतिमा सतत प्रेरित करती रहेगी."सीएम ने सरयू तट पर रिवर फ्रंट बनाने का ऐलान किया.

इसके बाद सीएम ने रामलला औऱ हनुमानगढ़ी के दर्शन किए साथ ही राम मंदिर निर्माण का निरीक्षण किया.योगी ने रामलला दर्शन की तस्वीरों को ट्वीट करते हुए लिखा कि-"राम काजु कीन्हें बिनु मोहि कहाँ बिश्राम."

Read More: Bareilly Crime In Hindi: बरेली में हैवानियत ! फूल तोड़ने निकली 7 साल की मासूम को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

अयोध्या में ही सीएम ने प्रधानमंत्री आवास योजना की लाभार्थी बसंती के आमंत्रण पर उनके घर जाकर, उनके परिजन के साथ भोजन ग्रहण किया.

Read More: Fatehpur Local News: फतेहपुर में डंपरों की जोरदार भिड़ंत ! धू-धू कर जले ट्रक, दो लोग जिंदा जले

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Kanpur-Akbarpur Loksabha Delimitation: वोटर्स को रहती है संसदीय क्षेत्र को लेकर कन्फ्यूजन ! कानपुर में रहते हुए भी वोट अकबरपुर के लिए, परिसीमन के बाद बदल गये क्षेत्र Kanpur-Akbarpur Loksabha Delimitation: वोटर्स को रहती है संसदीय क्षेत्र को लेकर कन्फ्यूजन ! कानपुर में रहते हुए भी वोट अकबरपुर के लिए, परिसीमन के बाद बदल गये क्षेत्र
कानपुर की राजनीति काफी बड़ी है. पहले कानपुर नगर (Kanpur nagar) और कानपुर देहात (Kanpur Dehat) एक ही जिला हुआ...
Fatehpur Local News: फतेहपुर के मेडीकल स्टोर में संजय दत्त की छापेमारी ! प्रशासनिक कार्रवाई से नाराजगी
Youngest Millionaire Of India: देश के सबसे छोटी उम्र के करोड़पति बने 'एकाग्र' ! जानिए कौन है ये नन्हा करोड़पति
Bad News Upcoming Film: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के फैन्स के लिए गुड न्यूज ! बहुत ही जल्द आ रही है "बैड न्यूज़", लगेगा रोमांस और कॉमेडी का तड़का
Lucknow News In Hindi: सपा नेता Vijay Shankar Tiwari की करोड़ों संपत्ति ED ने की जप्त
Ghaziabad Crime In Hindi: महिला डॉक्टर से शादी का झूठा वादा कर करता रहा शारीरिक शोषण ! बनाया आपत्तिजनक वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Barsana Latth Maar Holi: बरसाना की लट्ठमार होली क्यों प्रसिद्ध है ! क्यों खेली जाती है लट्ठमार होली, जानिए इस परंपरा को

Follow Us