×
विज्ञापन

T-20 World Cup 2022: इस खिलाड़ी की होगी भारत की टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप टीम में एंट्री बड़े बदलाव के संकेत!

विज्ञापन

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को टी ट्वेंटी विश्वकप के लिए चुनी गई भारत की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया जा सकता है, इसके संकेत मिले हैं.

Mohammad Shami News : टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में मोहम्मद शमी को शामिल किया जा सकता है.क्योंकि इसके लिए बीसीसीआई के फिलहाल विकल्प खुला रखा है. क्योंकि कि टीमो को अपने 15 खिलाड़ियों के नाम 10 अक्टूबर तक भेजने हैं. ऐसे में चुने हुई टीम में परिवर्तन किया जा सकता है. हालांकि इसके लिए पहले आईसीसी की अनुमति लेनी पड़ती है. 

विज्ञापन
विज्ञापन

शमी के पास मौक़ा..

एक मीडिया रिपोर्ट्स में बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से छपी खबर के अनुसार मोहम्मद शमी को टीम में शामिल किया जा सकता है. लेकिन यह तभी सम्भव है जब शमी का प्रदर्शन विश्वकप से पहले भारत में होने वाली आस्ट्रेलिया औऱ दक्षिण अफ्रीका के साथ सीरीज में अच्छा रहता है. इन दोनों सीरीजों में शमी का प्रदर्शन उनको विश्व कप की 15 सदस्यीय टीम में शामिल करा सकता है. Mohammad Shami Latest News

उल्लेखनीय है कि शमी विश्वकप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं है , हालांकि उन्हें टीम में रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर चुना गया है. 

शमी की एंट्री से किसे होना पड़ेगा आउट..

यदि चयनकर्ता शमी को टीम में शामिल करने का विचार कर रहे हैं तो फिर किसी एक खिलाड़ी को टीम से आउट होना पड़ेगा. फ़िलहाल टीम में जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल, भुनेश्वर कुमार औऱ अर्शदीप सिंह के रूप में चार विशेषज्ञ तेज़ गेंदबाज शामिल हैं. यदि शमी को टीम में शामिल किया जाता है तो फ़िर अर्शदीप या भुनेस्वर को टीम से बाहर होना पड़ेगा. 

ये भी पढ़ें- T 20 World Cup 2022 के लिए चुनी गई भारतीय टीम को लेकर उठे सवाल फ़्लाप खिलाड़ियों को फ़िर मिला मौका

ये भी पढ़ें- T 20 WC 2022 : 2007 की विश्वकप विजेता टीम में रहे भारत के ये दो खिलाड़ी इस बार भी खेलेंगें साथ में


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।