×
विज्ञापन

UP:रोडवेज बसों में मुफ़्त यात्रा कर सकेंगी महिलाएं..मिठाई की दुकानें भी रहेंगी खुली..!

विज्ञापन

इस साल भी रक्षाबंधन पर्व पर सीएम योगी ने महिलाओं की बस यात्रा को मुफ़्त रखा है..साथ ही वीकेंड पर लगने वाले लॉकडाउन से मिठाई की दुकानों को मुक्त रखा गया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

लखनऊ:सीएम योगी ने इस साल भी महिलाओं के लिए रक्षाबंधन पर सौगात दी है।वह राज्य परिवहन की बस पर मुफ़्त यात्रा कर सकेंगी।महिलाएं बसों में मुफ़्त यात्रा का लाभ दो अगस्त को अर्थात रविवार की रात 12 बजे से सोमवार की रात 12 बजे तक उठा सकतीं हैं।इन चौबीस घण्टों में वे सरकारी रोडवेज बसों में मुफ़्त यात्रा कर सकेंगी।

ये भी पढ़ें:up:ताबड़तोड़ हत्याएं..भोरपहर किसान की अज्ञात हमलावरों ने की गोलीमार हत्या..!

इसके अलावा आज यानि कि रविवार को राखी और मिठाई की दुकानों को भी सरकार ने खोलने का फैसला लिया है।सोमवार को रक्षाबंधन के कारण योगी सरकार ने ये निर्णय लिया है।बता दें कि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए यूपी में हर शनिवार और रविवार को लॉकडाउन रहता है।लॉकडाउन शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक रहता है।लेकिन इस रविवार को रक्षाबंधन को ध्यान में रखते हुए सरकार ने लोगों की थोड़ी राहत दी है।जिससे वह पर्व को हर्षोल्लास के साथ मना सकें।

ये भी पढ़ें-कोरोना:फतेहपुर में 25 नए पाज़िटिव केस..शहर में रफ़्तार तेज़..!

हालांकि सीएम योगी ने कहा कि रक्षाबंधन के अवसर पर कोविड के प्रोटोकॉल का पूर्ण पालन किया जाए।कोई भी सार्वजनिक आयोजन न किया जाए। घर पर ही रहकर पर्व मनाएं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।