oak public school

India Post GDS Result 2022: ग्रामीण डाक सेवक का रिजल्ट जारी 30 जून तक करा लें यह काम

भारतीय डाक ने ग्रामीण डाक सेवक पदों पर हुई परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर. India Post GDS Result 2022

India Post GDS Result 2022: ग्रामीण डाक सेवक का रिजल्ट जारी 30 जून तक करा लें यह काम
India Post GDS Result 2022

India Post GDS Result 2022:भारतीय डॉक ने ग्रामीण डाक सेवक पदों का रिजल्ट जारी कर दिया है.असम औऱ उत्तराखंड रीजन का रिजल्ट जारी हो गया है.अभ्यर्थी ग्रामीण डाक सेवक भर्ती के लिए आवेदन किए थे वे अपने रिजल्ट भारतीय डाक की वेबसाइट indiapostgdsonline.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं.

बता दें कि इंडिया पोस्ट द्वारा असम और उत्तराखण्ड समेत देश भर के भर के विभिन्न सर्किल में जीडीएस के 38 हजार से पदों के लिए नोटिफिकेशन 2 मई 2022 को जारी किया था और आवेदन प्रक्रिया 5 जून तक चली थी. इसके बाद उम्मीदवारों के 10वीं के अंकों और आवेदन के अन्य विवरणो के आधार पर उम्मीदवारों को अगले चरण यानि डॉक्यूमेंट्स वेरीफिकेशन राउंड के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है.

इंडिया पोस्ट द्वारा जारी असम और उत्तराखंड जीडीएस रिजल्ट 2022 के अनुसार, असम के अलग-अलग डिवीजन में कुल 1138 उम्मीदवारों और उत्तराखंड के विभिन्न डिवीजन में कुल 352 उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन (India Post GDS DV 2022) के लिए सिलेक्ट किया गया है. सभी चयनित उम्मीदवारों को 30 जून 2022 से पहले बताए गए संभाग प्रमुख द्वारा अपने दस्तावेजों का सत्यापन कराना होगा. उम्मीदवार को सत्यापन के लिए सभी संबंधित ऑरिजनल डॉक्यूमेंट्स साथ ले जाने होंगे.

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में शादी के चार दिन पहले युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो...
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध
Political Kavita: आने वाले हैं शिकारी मेरे गांव में Lyrics In Hindi ! Aane Wale Hai Shikari Mere Ganv Me
Fatehpur News: मजदूर के घर जन्मी सफलता ! आंक्षा ने बदली पेशानी की रेखाएं
Fatehpur News Today: फतेहपुर में करंट की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत, चार घायल, FCI गोदाम में पड़ रही थी स्लैब
UP Board Result 2024 Intermediate Topper: यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा टॉपर ! फतेहपुर को मिला तीसरा स्थान

Follow Us