×
विज्ञापन

बड़ी खबर:कोरोना संक्रमण का शिकार हुए देश के गृहमंत्री अमित शाह.यूपी बीजेपी अध्यक्ष भी पाज़िटिव..!

विज्ञापन

कोरोना वायरस की चपेट में देश के गृहमंत्री अमित शाह भी आ गए हैं..अपने कोरोना पाजिटिव होने की जानकारी उन्होंने स्वयं दी है..पढ़ें पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर..

नई दिल्ली:देश के गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए हैं।उन्होंने अपने कोरोना पाज़िटिव होने की जानकारी स्वयं दी है।अमित शाह ने ट्वीट कर कोरोना पाज़िटिव पाए जाने की सूचना दी।शाह के कोरोना पाज़िटिव की होने की सूचना से अन्य मंत्रियों और भाजपा के शीर्ष नेताओं की चिंता बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें-UP:कोरोना से यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री की मौत..योगी का अयोध्या का दौरा रद्द..!

गृहमंत्री अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा है कि-
"कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ।मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं,कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।"

ये भी पढ़ें-UP:रोडवेज बसों में मुफ़्त यात्रा कर सकेंगी महिलाएं..मिठाई की दुकानें भी रहेंगी खुली..!

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की भी कोरोना रिपोर्ट पाज़िटिव आई है।इसके पहले रविवार को योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण की कोरोना के चलते इलाज़ के दौरान पीजीआई अस्पताल में मौत हो चुकी है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।