oak public school

कानपुर निकाय चुनाव न्यूज़ : कानपुर में आज सुपरहिट मुकाबला,सीएम योगी और पूर्व सीएम अखिलेश बढ़ाएंगे चुनावी तपिश

मंगलवार का दिन फायरब्राण्ड नेताओं से कानपुर फुल होगा,चुनावी तपिश के बीच भाजपा और सपा के दिग्गज पूरी ताकत झोंकने का काम करेंगे, एक तरफ सीएम योगी तो दूसरी ओर पूर्व सीएम अखिलेश यादव कानपुर की धरती पर चुनावी सभा और रोड शो करेंगे.

कानपुर निकाय चुनाव न्यूज़ : कानपुर में आज सुपरहिट मुकाबला,सीएम योगी और पूर्व सीएम अखिलेश बढ़ाएंगे चुनावी तपिश
फाइल फोटो

हाईलाइट्स

  • कानपुर में आज दो दिग्गज बढाएंगे चुनावी तपिश
  • सीएम योगी की होनी है जनसभा ,अखिलेश करेंगे रोड शो
  • कानपुर में बीजेपी और सपा में मानी जा रही है टक्कर

Firebrand leader of SP and BJP in Kanpur today: मंगलवार शाम 6:00 बजे के बाद से निकाय चुनाव के दूसरे चरण और अंतिम चरण का प्रचार थम जाएगा जहां आज शहर में सुपरहिट मुकाबले की तैयारी जोरों पर है,कानपुर में भी 11 मई को चुनाव होना है जिसको लेकर आज कानपुर शहर में भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आमने-सामने होंगे, एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तो पूर्व सीएम समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कानपुर में अपने-अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा और रोड शो कर जीत की हुंकार भरने का काम करेंगे.

फायरब्राण्ड नेताओ को लेकर पुलिस के सामने होगी कड़ी चुनौती

कानपुर के लिए आज का दिन खास इसलिए और भी माना जा रहा है की भाजपा और सपा के दोनों दिग्गज नेता एक ही दिन कानपुर में होंगे, जहां पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन के लिए भी कड़ी चुनौती होगी,दोनों ही दिग्गज अपने आप मे फायरब्राण्ड नेता है पुलिस प्रशासन हर तरफ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम में जुटा हुआ है, स्थानीय फोर्स के साथ पेरामिल्ट्री फोर्स भी तैनात रहेगी. पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड और जिलाधिकारी विशाख जी अय्यर आलाधिकारियों को निर्देशित कर रहे है कि सभी अपनी ड्यूटी का जिम्मेदारी से निर्वहन करें.

 

Read More: Kanpur Dehat News: पारिवारिक कलह के चलते 7 महीने के बच्चे की माँ ने उठाया खौफ़नाक कदम ! जिसे सुनकर सभी की आंखे हुई नम

भाजपा और सपा की कानपुर में मानी जा रही टक्कर

Read More: Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?

चुनावी माहौल कानपुर में भाजपा और सपा की टक्कर निकाय चुनाव में देखने को मिल सकती है जिसको लेकर प्रत्याशी भी अपने अपने स्टार प्रचारकों का प्रयोग कर जनता को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ के चुनावी जनसभा केशव नगर स्थित कमर्शियल मैदान में होनी है तो वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव प्रत्याशी वंदना बाजपेयी के समर्थन में रोड शो करेंगे उनका रोड शो दोपहर सवा 2 बजे जाजमऊ से शुरू होगा और जाजमऊ से केडीए कॉलोनी, लाल बंग्ला ,हरजिंदर नगर, नरोना चौराहा, फूलबाग ,बिरहाना रोड, नया गंज ,कैनाल रोड, घंटाघर, संगीत टॉकीज, पी रोड, से नाला रोड होते हुए रूपम तक जाएगा.

Read More: UPSC Topper Aditya Srivastava Success Story: कौन है UPSC टॉपर आदित्य श्रीवास्तव ! कैसे तय किया आईपीएस से आईएएस तक का सफर

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) और फतेहपुर (Fatehpur) की सीमा में बने यमुना (Yamuna) नदी के पुल से...
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है
Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन
Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध

Follow Us