×
विज्ञापन

Fatehpur UP News: दोनों ओर से दर्ज हुआ लूट का मुकदमा

विज्ञापन

हिन्दू महासभा के प्रांतीय मंत्री मनोज त्रिवेदी के साथ हुई मारपीट औऱ लूट की घटना पर पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.Fatehpur news Hindu Mahasabha Manoj Trivedi Case

Fatehpur News:बीते दिनों कलक्ट्रेट परिसर में हिन्दू महासभा के प्रांतीय मंत्री मनोज त्रिवेदी के साथ हुई लूट औऱ मारपीट की घटना पर कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी बसपा नेता व अधिवक्ता शास्वत गर्ग, मोनू औऱ उनके दो अज्ञात साथियों के विरुद्ध लूट औऱ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।वहीं शास्वत गर्ग की तहरीर पर पुलिस ने मनोज त्रिवेदी के विरुद्ध भी लूट का मुकदमा दर्ज किया है।

 

विज्ञापन
विज्ञापन

क्या है पूरा मामला..

बुधवार दोपहर हिन्दू महासभा के प्रांतीय मंत्री मनोज त्रिवेदी के ऊपर कलक्ट्रेट परिसर में हमला हुआ था। उन्होंने बसपा नेता शास्वत गर्ग औऱ उसके साथियों के ऊपर मारपीट औऱ लूट का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी थी।मनोज त्रिवेदी को चोंटें भी आईं हैं।उनका एक हाँथ फैक्चर हुआ है।उन्होंने बताया था कि आरोपी शास्वत गर्ग ने अपने पिता प्रदीप गर्ग के उकसाने पर उनपर हमला किया था क्योंकि बाँके बिहारी मंदिर की सुरक्षा औऱ व्वयस्था के लिए उन्होंने डीएम को ज्ञापन दिया था। इसी से झल्लाये शास्वत ने उनपर हमला किया।

कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा लिखने के बाद मामले की जाँच शुरू कर दी है।पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है तथ्यों के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: हिन्दू महासभा के प्रान्तीय महामंत्री को बसपा नेता ने साथियों संग मिल कलक्ट्रेट में जमकर पीटा

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: ब्राह्मणों के आशीर्वाद के बिना कोई नहीं बना सकता सरकार इतिहास है गवाह


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।